Move to Jagran APP

जिला आयुक्त ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिला आयुक्त डॉक्टर शाहिद इकबाल चौधरी ने थन्ना मंडी तहसील के उन क्षेत्रों क

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 08:49 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 08:49 PM (IST)
जिला आयुक्त ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा
जिला आयुक्त ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिला आयुक्त डॉक्टर शाहिद इकबाल चौधरी ने थन्ना मंडी तहसील के उन क्षेत्रों का दौरा किया जहां पर बादल फटने से काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों की टीम को भी साथ रखा, ताकि जल्द से जल्द प्रभावित क्षेत्रों में बिजली व पानी की सप्लाई बहाल हो सके।

loksabha election banner

15 व 16 जून को दो बार थन्ना मंडी तहसील में बादल फटने से पलांगड, ला, सोड़ा, बेहरोट व खबलां गांव में लोगों का काफी नुकसान हुआ था। नुकसान का जायजा लेने के लिए जिला आयुक्त अधिकारियों की टीम के साथ यहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि बादल फटने से लोगों का कितना नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं, फिलहाल उन्हें एक एक लाख रुपये की राशि जारी की जाएगी और जिनके मवेशी मरे हैं, उन्हें भी उचित मुआवजा दिया जाएगा। जिला आयुक्त ने बिजली व पीएचई विभाग के अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली व पानी की सप्लाई को बहाल करने का प्रयास किया जाए, ताकि क्षेत्र के लोगों को बिजली व पानी मिल सके। उन्होंने आश्वासन दिया कि आप लोगों को जल्द ही उचित मुआवजा जारी कर दिया जाएगा।

इस दौरान एडीसी अवतार ¨सह चिब के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.