Move to Jagran APP

सिलेंडर में लगी आग, तीन झुलसे, दुकान जलकर राख

जागरण संवाददाता राजौरी पुंछ जिले की मेंढर तहसील के छत्राल गांव में शनिवार दोपहर 1

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 01:25 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:20 AM (IST)
सिलेंडर में लगी आग, तीन झुलसे, दुकान जलकर राख
सिलेंडर में लगी आग, तीन झुलसे, दुकान जलकर राख

जागरण संवाददाता, राजौरी : पुंछ जिले की मेंढर तहसील के छत्राल गांव में शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब चाय की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई। इस आग को काबू पाने के प्रयास में जुटे तीन व्यक्ति भी झुलस गए। तीनों को उपचार के लिए उपजिला अस्पताल मेंढर में भर्ती करवाया गया है। सिलेंडर में विस्फोट होने से दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मेंढर के छत्राल क्षेत्र में चाय की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग ने चंद ही मिनटों में पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। इसी दौरान दुकान के मालिक के साथ दुकान पर मौजूद दो अन्य युवाओं ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। तीनों आग की चपेट में आकर झुलस गए और तीनों को उपचार के लिए मेंढर उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान रसोई गैस सिलेंडर में भी विस्फोट हो गया, जिससे दुकान भी पूरी तरह से नष्ट हो गई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी मेंढर मंजूर अहमद कोहली का कहना है कि आग की चपेट में आने से शहराज अहमद पुत्र अब्दुल रज्जाक, आबिद हुसैन पुत्र मुहम्मद यूसुफ और कलीम अहिम पुत्र सुलमीत हुसैन तीनों निवासी छत्राल गांव झुलस गए। तीनों का उपचार उपजिला अस्पताल मेंढर में किया जा रहा है। तीनों की हालत खतरे से बाहर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.