Move to Jagran APP

बिना मास्क पहने घर से निकले लोगों का किया चालान

संवाद सहयोगी सुंदरबनी मास्क पहनकर न चलने वालों के खिलाफ वीरवार को सुंदरबनी प्रशासन ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 06:02 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 06:02 AM (IST)
बिना मास्क पहने घर से निकले लोगों का किया चालान
बिना मास्क पहने घर से निकले लोगों का किया चालान

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : मास्क पहनकर न चलने वालों के खिलाफ वीरवार को सुंदरबनी प्रशासन ने सख्ती बरती।

loksabha election banner

एडीसी विनोद कुमार के निर्देश पर राजस्व विभाग के नायब तहसीलदार अश्वनी रैना की अगुआई में प्रशासन ने सुंदरबनी शहर में मास्क न पहनकर चलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन हजार रुपये जुर्माना वसूला। सुंदरबनी शहर के मुख्य बाजार चौक-चौराहों और मुख्य बस अड्डे पर दर्जनों लोग प्रशासनिक अधिकारियों के सामने मास्क न पहनने के बहाने बनाते नजर आए। किसी ने कहा कि जल्दबाजी में था इसलिए मास्क घर पर ही भूल आया। इस बार माफ कर दो आगे ध्यान रखूंगा और हमेशा मास्क लगाकर ही शहर में निकलूंगा।

इस तरह की बातें लोग प्रशासनिक अधिकारियों के सामने उस समय बना रहे थे, जब प्रशासनिक टीम मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई कर रही थी। बता दें कि पिछले कुछ महीने से लोगों में न तो कोरोना वायरस का डर नजर आ रहा और न ही पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई का। वहीं, प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद शहर में आने वाले लोगों ने मास्क पहन रखा था। अधिकतर लोग मास्क पहनकर ही शहर में खरीदारी करते दिखाई दिए। मास्क भी है बचाव

एडीसी विनोद कुमार ने लोगों से अपील की कि कोरोना महामारी में मास्क एंटी वैक्सीन है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शारीरिक दूरी मास्क जरूरी है। प्रशासन द्वारा निर्देशों का कोई भी व्यक्ति उल्लंघन न करे। सड़कों पर घूम रहे लोग मास्क से परहेज कर रहे हैं। यह परहेज जानलेवा साबित हो सकता है। प्रशासन द्वारा बार-बार जागरूकता अभियान चलाने के बावजूद लोग बेपरवाह होकर शहरों में बिना मास्क के घूम रहे हैं। शहर के सभी लोगों से अपील की जाती है कि प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए नियमों का उल्लंघन न करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.