Move to Jagran APP

गांव की तर्ज पर नौशहरा में भी बनाए जाएं बंकर

संवाद सहयोगी नौशहरा पाकिस्तानी सेना की तरफ से आए दिन गोलाबारी होती रहती है। कई बा

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 12:31 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:42 AM (IST)
गांव की तर्ज पर नौशहरा में भी बनाए जाएं बंकर
गांव की तर्ज पर नौशहरा में भी बनाए जाएं बंकर

संवाद सहयोगी , नौशहरा : पाकिस्तानी सेना की तरफ से आए दिन गोलाबारी होती रहती है। कई बार जब पाक सेना रेंज बढ़ाती है तो नौशहरा कस्बे में भी गोले गिरते हैं। इसलिए नौशहरा के लोगों की सुरक्षा मद्देनजर कस्बे में भी सीमावर्ती गांवों की तर्ज पर बंकरों का निर्माण किया जाए, ताकि यहां के लोग भी अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सके।

loksabha election banner

कस्बे के लोगों ने राज्यपाल प्रशासन से सीमावर्ती गावों की तर्ज पर नौशहरा में भी बंकर निर्माण कराने की मांग की है। उनका कहना था कि कारगिल युद्ध से लेकर जब जब सीमावर्ती गांवों में गोलाबारी होती है तो कई बार नौशहरा के आसपास भी गोले गिरे हैं। शहर की आबादी हजारों में हैं अगर गलती से कोई गोला शहर में गिरा तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि शहर के आसपास कई बार पाक गोलाबारी के दौरान गोले गिर चुके हैं। उन्होंने राज्यपाल से शहर में भी बंकरों का निर्माण करवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.