Move to Jagran APP

अटके सड़क निर्माण कार्य पर फूटा गुस्सा

चार पंचायतों के लोगों ने देवक चौक में सड़क को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:03 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:03 AM (IST)
अटके सड़क निर्माण कार्य पर फूटा गुस्सा
अटके सड़क निर्माण कार्य पर फूटा गुस्सा

संवाद सहयोगी, सुंदरबानी : लेतर से देवक की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य लटके होने और जो सड़क बनी है उसके फिर टूट जाने के कारण ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। चार पंचायतों के लोगों ने देवक चौक में सड़क को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि सड़क के निर्माण को शुरू नहीं किया गया तो लोग आंदोलन की राह पर चलने को मजबूर होंगे। इस मौके पर बीडीसी चेयरमैन अरुण कुमार शर्मा भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

loksabha election banner

उप जिले की पहाड़ी बेल्ट की चार पंचायतों के लोगों ने देवक चौक पर पहुंचकर जबरदस्त प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था कि देवक की ओर जाने वाली सड़क मार्ग का जो निर्माण हुआ है, उसमें घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग हुआ है और सड़क मार्ग जगह-जगह से टूट चुकी है और इसके साथ ही सड़क का निर्माण कार्य अभी तक पूरा नहीं किया गया है, जिसके लिए लोग पिछले करीब एक वर्ष से मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दूरदराज और पहाड़ी क्षेत्र की पंचायतें हैं, जहां के विकास कार्यों को हमेशा ही नदारद किया जाता है। लेकिन अब लोग चुप नहीं बैठने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जो निर्माण कार्य हुआ है उसकी पूर्ण रूप से जांच होनी चाहिए और कार्य अधर में लटका हुआ है उसे जल्द पूरा किया जाए अन्यथा लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएंगे।

वहीं मौके पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग के एईई तिलक राज ने लोगों को भरोसा दिलाया कि करीब एक माह के भीतर सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बरसात का सीजन पूरी तरह से छठ जाए निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाए। इसके बाद लोगों ने सड़क मार्ग को खोला और शांत हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.