Move to Jagran APP

बीस ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी पुंछ जिले में नशा के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुंछ पुलिस ने ब

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 06:24 AM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 06:24 AM (IST)
बीस ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
बीस ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले में नशा के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुंछ पुलिस ने बीस ग्राम हेरोइन सहित एक तस्कर को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार एसएसपी पुंछ रोमेश अंगराल के दिशा-निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में एसएचओ पुंछ सुरेश्वर देव सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ पुंछ नगर में प्रवेश करने वालों पर निगरानी रखने के लिए शेर-ए-कश्मीर पुल के नजदीक कुनिया चौक पर नाका लगाया था। यहां नगर में प्रवेश करने वालों के सामान की तलाशी ली जा रही थी। जांच के दौरान वहां से गुजर रहा मुमताज शाह मीर निवासी वार्ड नं. छह पुंछ, पुलिस को देखते ही वहां से भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से बीस ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित के खिलाफ पुंछ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

एसएचओ ने जनता से अपील करते हुए कहा पुंछ से नशे को खत्म करने के लिए विशेष रूप से युवा आगे आएं और नशा विरोधी अभियान में पुलिस की सहायता करें। जानकारी साझा करने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। जंगल में ड्यूटी पर गए वन कर्मी की खाई में गिरने से मौत

संवाद सहयोगी, पौनी : कस्बे के पास कलाड़ गांव में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पड़ा मिला है। व्यक्ति सोशल फारेस्ट्री विभाग में नौकरी करता था, जहां उसका शव पड़ा मिला, वह उसी जंगल में ड्यूटी पर गया हुआ था। पौनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

कलाड़ गांव में रमेश चंद्र (48) पुत्र ओम प्रकाश निवासी पौनी बुधवार को दोपहर के बाद जंगलों में ड्यूटी पर गया था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा, परिवार के सदस्यों ने तलाश शुरू की। इसी दौरान शव को एक गहरी खाई में पड़ा देखा। इसके बाद स्वजनों ने पौनी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। प्राथमिक जांच में बताया जा रहा है कि रमेश चंद्र का पांव फिसलने के बाद वह एक पेड़ से टकराने के बाद खाई में गिर गया था, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। उधर, रमेश की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। एसएचओ राजेश गौतम का कहना है मामले की जांच कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.