Move to Jagran APP

रहबर-ए-खेल अध्यापकों की सूची जारी नहीं, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पुंछ : पुंछ के युवाओं ने रहबर-ए-खेल अध्यापकों की सूची को जारी करने की मांग को लेक

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 09:25 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 09:25 AM (IST)
रहबर-ए-खेल अध्यापकों की सूची जारी नहीं, प्रदर्शन
रहबर-ए-खेल अध्यापकों की सूची जारी नहीं, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पुंछ :

loksabha election banner

पुंछ के युवाओं ने रहबर-ए-खेल अध्यापकों की सूची को जारी करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। कहा, कि जल्द से जल्द चयन सूची को जारी किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन की चेतावनी दी।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे परवेज मलिक ने कहा कि एक वर्ष का समय हो गया है उनके इंटरव्यू लिए हुए, उस समय कहा जा रहा था कि जल्द से जल्द सूची को जारी कर दिया जाएगा, लेकिन अभी तक सूची को जारी नहीं किया गया है। इससे युवाओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों ने सचिवालय में आकर नारेबाजी की और कहा, जल्द रहबर-ए-खेल की चयन सूची को जारी किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में वह प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। एक तरफ बेरोजगारी को दूर करने के लिए बड़े बड़े दावे किए जाए रहे है और दूसरी तरफ रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। इसके बाद युवाओं ने जिला आयुक्त राहुल यादव से भेंट करके जल्द से जल्द चयन सूची को जारी करने की मांग की। जिला आयुक्त ने युवाओं को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द चायन सूची को जारी कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.