Move to Jagran APP

सेना ने प्रतिभाशाली युवाओं को प्रदान किया साझा मंच

संवाद सहयोगी पुंछ भारतीय सेना की नौशहरा ब्रिगेड ने ब्रिगेडियर उस्मान सांस्कृतिक प्रतिभा क

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 06:31 AM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 06:31 AM (IST)
सेना ने प्रतिभाशाली युवाओं को प्रदान किया साझा मंच
सेना ने प्रतिभाशाली युवाओं को प्रदान किया साझा मंच

संवाद सहयोगी, पुंछ : भारतीय सेना की नौशहरा ब्रिगेड ने ब्रिगेडियर उस्मान सांस्कृतिक प्रतिभा का आयोजन किया। 17 और 18 अगस्त को आडिशन आयोजित किए गए। आडिशन न्यू नेशनल पब्लिक स्कूल में केंद्रीय रूप से आयोजित किए गए, जिसमें विभिन्न स्कूलों के 95 से अधिक छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। ग्रैंड फिनाले 26 अगस्त को आयोजित किया जाएगा।

loksabha election banner

आडिशन के प्रति समग्र प्रतिक्रिया काफी सकारात्मक थी। नौशहरा तहसील के प्रतिभाशाली युवाओं को भारतीय सेना आगे लाने का हर समय प्रयास करती है और उनके अंदर छुपी हुई कला को बाहर लाने और उन्हें लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करती है। सेना प्रतिवर्ष प्रतिभाशाली युवाओं को उनकी मंजिल तक पहुंचाने और उनके सपनों को साकार करने के लिए पूरा सहयोग करती है और प्रतिभाशाली युवाओं को एक साझा मंच प्रदान करती है, जिससे वे लोगों को अपना हुनर दिखा सकें और अपने अंदर छुपे हुए गुण बाहर ला सकें। भारतीय सेना प्रतिवर्ष झंगड़ दिवस के उपलक्ष्य में प्रतिभाशाली युवाओं के सपनों को पूरा करने के लिए साझा मंच प्रदान करती है, जिसका छात्रों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। इस मंच पर छात्रों को नृत्य, गायन, समूह गीत आदि के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। इसमें उन्हें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का पूरा अवसर मिलता है। इसमें बेहतर प्रदर्शन करने वालों को आगे जाने का अवसर मिलता है। बुधवार को आर्मी आडोटोरियम में फाइनल रिहर्सल के लिए छात्र पहुंचे। वीरवार को अंतिम मुकाबला होगा। इसमें जो प्रतिभागी पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर आएगा, उसे सेना की ओर से इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.