Move to Jagran APP

प्रवासी मजदूरों की उमड़ रही भीड़, कोरोना संक्रमण का खतरा

संवाद सहयोगी पुंछ कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होते ही हर कोई नियमों का उल्लंघन

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 06:05 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 06:05 AM (IST)
प्रवासी मजदूरों की उमड़ रही भीड़, कोरोना संक्रमण का खतरा

संवाद सहयोगी, पुंछ : कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होते ही हर कोई नियमों का उल्लंघन कर लापरवाही बरत रहा है। सुबह के समय प्रवासी मजदूरों का हुजूम मुख्य मेटाडोर स्टैंड पर हर दिन नियमों का उल्लंघन कर रहा है। प्रशासनिक आदेशों को ठेंगा दिखाकर लोग बाजारों में भीड़ जमा कर स्थिति को खतरनाक बनाने में तुले हुए हैं।

loksabha election banner

दूसरी लहर में संक्रमण की चपेट में आकर लोगों की मौत के भयानक मंजरों को देखकर भी लोग सबक न लेकर लापरवाही बरत रहे हैं। सड़कों पर बिना मास्क के शारीरिक दूरी का पालन न करते हुए लोगों की भीड़ कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी तरह लापरवाही बरत रही है। प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है, फिर भी लोग लापरवाही बरत सरकारी आदेशों को ठेका देखाकर नियमों का उल्लंघन धड़ल्ले से कर रहे हैं।

सुंदरबनी बाजार के मुख्य मेटाडोर स्टैंड पर हर दिन सुबह सैकड़ों की संख्या में जमा हो रही प्रवासी मजदूरों की भीड़ कोरोना वायरस को दावत दे रही है। देश में कोरोना संक्रमण के चलते सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार मास्क और शारीरिक दूरी का पालन बहुत जरूरी है, लेकिन सुंदरबनी में नियमों का हर दिन प्रवासी मजदूर उल्लंघन कर रहे हैं।

सुंदरबनी प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि लोग नियमों का उल्लंघन न करें। भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से परहेज करें, लेकिन फिर भी कुछ लोग नियमों का उल्लंघन कर प्रशासन की चिता लगातार बढ़ा रहे हैं।

वहीं, इस संबंध में एडीसी विनोद कुमार बेनहल का कहना था कि प्रशासन नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.