Move to Jagran APP

भाजपा को और मजबूत करें कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी पुंछ कालाकोट में भाजपा द्वारा आयोजित की गई मासिक बैठक में केंद्र सरकार क

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 06:40 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 06:40 AM (IST)
भाजपा को और मजबूत करें कार्यकर्ता
भाजपा को और मजबूत करें कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी, पुंछ : कालाकोट में भाजपा द्वारा आयोजित की गई मासिक बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं व विकास कार्यो पर चर्चा करने के साथ कार्यकर्ताओं को यह निर्देश दिए गए कि सरकार की योजनाओं व नीतियों की जानकारी समाज के हर वर्ग तक पहुंचाने का काम करें, ताकि समाज का हर वर्ग सरकार की योजनाओं का लाभ ले सके।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व जम्मू-कश्मीर किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष ठाकुर रणधीर सिंह ने कहा कि आने वाले समय में हमारे समक्ष आगामी चुनाव को लेकर कई चुनौतियां हैं, लेकिन हमें सतर्क रहकर पार्टी के लिए काम करते हुए लोगों को भाजपा से जोड़ने का काम करना है, तभी जाकर हमें मजबूती मिलेगी और भाजपा को हम कालाकोट से कामयाब कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी पार्टियों के नेता महंगाई व विकास के मुद्दे पर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, लेकिन हमें लोगों को इन पार्टियों व नेताओं की असलियत से भी रूबरू करवा कर उन्हें विश्वास दिलाना है कि कोविड- संकट के चलते जिस महंगाई की बात की जा रही है, इस महंगाई पर भी जल्द नियंत्रण होगा।

वहीं, इस दौरान बैठक में भाजपा के जिला सचिव सरदारी लाल ने कहा कि केंद्र सरकार जिस एजेंडे पर काम कर रही है, उसका लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है और सरकार सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर काम करते हुए आगे बढ़ रही है। वहीं, उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें अपने मंडल, शक्ति केंद्र, एसटी मोर्चा, महिला मोर्चा और बूथ सभी मजबूत करने होंगे, तभी जाकर हम आगामी चुनाव में एक अच्छी जीत भाजपा को दे पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.