Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री से सवाल पूछने को उत्साहित है सुनंदिनी

कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला कठुआ की बेटी सुनंदिनी शर्मा को बीस जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने और संवाद करने का मौका मिला

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 08:40 AM (IST)
प्रधानमंत्री से सवाल पूछने को उत्साहित है सुनंदिनी
प्रधानमंत्री से सवाल पूछने को उत्साहित है सुनंदिनी

- 20 को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए कठुआ की बेटी का हुआ है चयन

loksabha election banner

- जम्मू-कश्मीर के तमाम केंद्रीय विद्यालयों में से सिर्फ एक छात्रा का चयन

- प्राचार्य डीआर पटेल ने इस उपलब्धि पर हर्ष जताते हुए छात्रा को दी बधाई

- फोटो सहित:1 संवाद सहयोगी, कठुआ : केंद्रीय विद्यालय लखनपुर की कक्षा 12वीं की छात्रा सुनंदिनी शर्मा को 20 जनवरी को तालकटोरा स्टेडियम, नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में संवाद करने और सवाल पूछने का मौका मिला है। इसको लेकर वह काफी उत्साहित है।

जम्मू-कश्मीर के तमाम केंद्रीय विद्यालयों में से एक छात्रा सुनंदिनी शर्मा का चयन हुआ है। लखनपुर केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य डीआर पटेल ने इस उपलब्धि पर हर्ष जताते हुए छात्रा को बधाई दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पर चर्चा के तीसरे संस्करण के संदर्भ में ऑनलाइन प्रतियोगिता के आधार पर छात्रा का चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि सुनंदिनी ने कक्षा पांचवीं से स्कूल में दाखिला लिया था और अकादमिक गतिविधियों के साथ-साथ गैर अकादमिक गतिविधियों में भी उसने सक्रिय रूप से हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ भेंट का यह सुनहरा मौका स्कूल के लिए ही नहीं पूरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि छात्रा अब दिल्ली जा चुकी है और वापस आने पर उसका शानदार स्वागत भी किया जाएगा।

वहीं, सुनंदिनी के पिता सुरेश कुमार जो स्वास्थ्य विभाग में बतौर अस्थायी कर्मचारी काम कर रहे हैं, ने कहा कि उनके परिवार में ही नहीं पूरे गांव में उनकी बेटी ने उनका नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि बेटी को बेटों से कम आंकने वालों को अब यह समझना ही होगा कि बेटी भी बेटे की ही तरह परिवार का नाम रोशन कर सकती है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी देश के प्रधानमंत्री से सीधे बात करेगी तो वह इसपर विश्वास ही नहीं कर पाए। यह अविश्वसनीय है। देश के प्रधानमंत्री को टीवी और रेडियो पर तो सुनते ही थे, लेकिन जब बेटी वापस आएगी तो वह प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात का पूरा ब्यौरा उससे लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.