Move to Jagran APP

स्पीकर ने बीडीसी चुनाव जीतने का दिया मंत्र

उन्होंने कहा कि इस समय सभी लोग जीत पर फोकस करे। इसलिए हर वरिष्ठ कार्यकर्ता अपने अपने पंचायत के पंच सरपंचों के साथ ताल मेल बैठाकर चुनावी तैयारियों में लग जाए। जिससे ब्लॉक डवलमेट कौसिल के गठन के लिए होने वाले चुनावों में भाजपा को फायदा मिल सकें। बैठक में भाजपा के पहाडी जिला के अध्यक्ष एंव पूर्व

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:11 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 01:11 AM (IST)
स्पीकर ने बीडीसी चुनाव जीतने का दिया मंत्र
स्पीकर ने बीडीसी चुनाव जीतने का दिया मंत्र

संवाद सहयोगी, बिलावर :

loksabha election banner

बीडीसी चुनाव जीतने के मंत्र देने के लिए विधानसभा स्पीकर डॉ. निर्मल सिंह ने शुक्रवार को चार ब्लॉकों के पंच सरपंचों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने के साथ सभी को एकजुटता से काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि सभी अपने वैचारिक मतभेदों को छोड़कर आगे बढ़े, ताकि पहाड़ी जिला के सभी ब्लॉकों में कमल खिल सके। बीडीसी चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए शुक्रवार को जम्मू कश्मीर विधानसभा स्पीकर डॉ निर्मल सिंह ने बिलावर, बग्गन , डुग्गैन ब्लॉक के पंच सरपंचों और भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बिलावर में बैठक की । बैठक में स्पीकर डॉ निर्मल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि पहाडी जिले के सभी ब्लॉकों को जीतने के लिए एक कारगर रणनीति के साथ कमेटियों का गठन किया जाए। उन्होंने कहा कि बीडीसी चुनाव लड़ रहें पार्टी उम्मीदवारो के अलावा प्रमुख कार्यकर्ताओं की कमेटियां ब्लॉकों में जाकर पंच सरपंचों के साथ बैठकें कर चुनावों की पूरी तैयारियों का जायजा लें। सभी कार्यकर्ता अपने मतभेदों को छोड़कर पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि हर वरिष्ठ कार्यकर्ता अपने अपने पंचायत के पंच सरपंचों के साथ ताल मेल बैठाकर चुनावी तैयारियों में लग जाए, ताकि ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के गठन के लिए होने वाले चुनाव में भाजपा को फायदा मिल सकें। बैठक में भाजपा के पहाडी जिला के अध्यक्ष एंव पूर्व विधायक जीवन लाल भाजपा संगठन मंत्री इंद्रजीत, बिलावर मंडल प्रधान कैप्टन ओमप्रकाश, बिलावर म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमेन उमाकांत बसोत्रा, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य गणेश बसोत्रा, पहाडी जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बिलोरिया, पहाडी जिला महामंत्री मुकेश खजूरिया, भाजपा पंचायती राज सेल के जिला प्रधान रविद्र बिलोरिया , भाजपा बिलावर ब्लॉक के उम्मीदवार विरेंद्र कुमार, डुग्गैन ब्लॉक के अमरीक सिंह, बग्गन ब्लॉक की नीशा देवी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.