Move to Jagran APP

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में की नारेबाजी

संवाद सहयोगी हीरानगर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 53ए के हटाए जाने के एक साल पूरा होने पर भाजप

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 12:25 AM (IST)
अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में की नारेबाजी
अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, हीरानगर: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 53ए के हटाए जाने के एक साल पूरा होने पर भाजपा जहां विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर खुशिया मना रही है, वहीं नेशनल पैंथर्स पार्टी, काग्रेस व पीडीपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध में उप मंडल कार्यालय हीरानगर के बाहर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

पैंथर पार्टी के तहसील प्रधान सतीश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा तथा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सतीश शर्मा, काग्रेस के रमेश कुंडल, पीडीपी के दीपक रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर भाजपा सरकार ने जम्मू के डोगरो की पहचान खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र शासित प्रदेश बनने के बाद भ्रष्टाचार व बेरोजगारी बढ़ी है। आम जनता मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है। कोई सुध लेने वाला नहीं है। पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार देने के बजाए उन्हें आज डोमिसाइल प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लाइनों में खड़ा कर दिया है। सतीश शर्मा ने कहा कि यूटी बनाने के बाद विकास तो हुआ नहीं, उलटा टोल प्लाजा बनाकर लोगों पर तरह-तरह के टैक्स लगा दिए। पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी की वजह से सीमावर्ती लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है, और लोग बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।

प्रदर्शनकारियों में राजेंद्र सिंह मंजू, एडवोकेट सोहन सिंह, संदीप कुमार, सुमित जसरोटिया आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.