Move to Jagran APP

बग्गन रोड का अधूरा निर्माण लोगों की परेशानी का सबब

संवाद सहयोगी, बिलावर : करीब 12 वर्ष पहले प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत रियाड से बग्गन के लि

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 08:25 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 08:25 PM (IST)
बग्गन रोड का अधूरा निर्माण लोगों की परेशानी का सबब
बग्गन रोड का अधूरा निर्माण लोगों की परेशानी का सबब

संवाद सहयोगी, बिलावर : करीब 12 वर्ष पहले प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत रियाड से बग्गन के लिए विभाग की तरफ से बनाई गई सड़क लोगों की परेशानियों का सबब बनी हुई है। जिसके निर्माण को पूरा करने की माग लोग सरकार से कर रहे हैं।

loksabha election banner

पूर्व सरपंच बग्गन सुरेश कुमार, अनिल सांगड़ा, नेक चंद, नानक चंद आदि ने बताया कि 12 वर्ष से बनाई जा रही रोड का काम ठप है। अब बरसात शुरू होने को है लेकिन बीच अधर में छोड़ा गया आधा अधूरा निर्माण कार्य उनके लिए जी का जंजाल बन चुका है। उन्होंने बताया कि अधूरे निर्माण के कारण उनके खेत भूस्खलन की भेंट चढ़ बर्बाद हो रहे हैं। यह लोगों के लिए परेशानी बन रहा है। उन्होंने बताया कि रोड लोगों के खेतों के बीचों बीच निकाली गई है। जिसके किनारे पर सुरक्षा दीवार नही लगाई गई है। जिससे लोगों की जमीन में भूस्खलन हो रहा है। लोगों को काफी नुकसान हो रहा है। वहीं, उन्होंने कहा कि विभाग और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण सड़क का अधूरा निर्माण उन लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। आजादी के सत्तर वर्ष बाद भी वह लोग सड़क जैसी सुविधा से वंचित है और मजबूरन उन्हें आज भी उबड़ खाबड़ ढक्कियों पर चलना पड़ता है। लोगों ने सरकार से सड़क के वर्षो से अधूरे पड़े निर्माण कार्य को पूरा करने की गुहार लगाई है। ------

बग्गन रोड को रिप्रोजेक्ट बनाया गया है। जिस पर काम शुरू होने के बाद लोगों की समस्या का समाधान हो जाएगा।

-मदन सिंह कुंदन, कार्यकारी अभियंता, पीएमजीएसवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.