Move to Jagran APP

बीडीसी चेयरमैन ने सरपंच पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया

संवाद सहयोगी हीरानगरडींगा अंब ब्लाक के बीडीसी चेयरमैन सुदेश कुमार ने एक बार फिर ढलली पंचायत क

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 11:54 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 11:54 PM (IST)
बीडीसी चेयरमैन ने सरपंच पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया

संवाद सहयोगी, हीरानगर:डींगा अंब ब्लाक के बीडीसी चेयरमैन सुदेश कुमार ने एक बार फिर ढलली पंचायत के सरपंच पद के चुनाव के लिए अपना नामाकन पत्र दाखिल किया। सुदेश कुमार पहले ढल्ली पंचायत के सरपंच थे, लेकिन ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन चुने जाने के बाद यहा भी सरपंच पद का उप चुनाव होना था। वीरवार को अपने समर्थकों के साथ उन्होंने अपना फार्म भर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने बीडीसी चेयरमैन को अधिकार देने की घोषणा की थी, लेकिन यहा कोई नहीं पूछता। अब वे सरपंच का चुनाव लडे़ंगे और जितने के बाद चेयरमैन के पद से इस्तीफा देंगे।

loksabha election banner

उधर, जिला विकास परिषद के पाचवें चरण के चुनाव के साथ ही हरिपुर पंचायत में सरपंच के खाली पद का भी चुनाव हो रहा है। वीरवार को हरिपुर पंचायत में सरपंच पद के लिए रवि शर्मा ने नामाकन पत्र दाखिल किया। वे अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पंचायत घर पहुंचे। दरअसल, पंचायत के सरपंच करण कुमार के ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन चुने जाने के बाद सरपंच का पद खाली पड़ा था। पंचायत के 11 वार्ड में 32 सौ के करीब वोट हैं, लोगों में मतदान को लेकर काफी काफी उत्साह है। नामाकन पत्र भरने से पहले स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए रवि शर्मा ने कहा कि पंचायत में पहले भी काफी विकास हुआ है, अगर मतदाताओं ने मुझे जीता कर सेवा का मौका दिया तो पंचायत के चहुंमुखी विकास के लिए पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर मास्टर मनोहर लाल शर्मा, नरेश शर्मा, मास्टर शक्ति शर्मा, मुन्ना, सन्नी चिब आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.