Move to Jagran APP

एलजी के सलाहकार ने किया माडली गोशाला का दौरा

संवाद सहयोगी बिलावर उपराज्यपाल के सलाहकार केके शर्मा ने शनिवार को माडली स्थित श्री नरसिंह गोश

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 12:01 AM (IST)
एलजी के सलाहकार ने किया माडली गोशाला का दौरा
एलजी के सलाहकार ने किया माडली गोशाला का दौरा

संवाद सहयोगी, बिलावर: उपराज्यपाल के सलाहकार केके शर्मा ने शनिवार को माडली स्थित श्री नरसिंह गोशाला का दौरा किया, जहा गोशाला के सदस्यों ने सलाहकार से मुलाकात कर मांडली रोड से गोशाला तक सड़क निर्माण और गोशाला में 10 किलोवाट का सोलर पैनल लगाने की माग की।

loksabha election banner

मांडली पहुंचे उप राज्यपाल के सलाहकार केके शर्मा ने श्री नरसिंह गोशाला माडली की व्यवस्था को देखकर संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि श्री नरसिंह गोशाला बाकियों के लिए रोल मॉडल बन सकती हैं। इसके विस्तार के लिए काम करना चाहिए। इस दौरान श्री नरसिंह गोशाला माडली के अध्यक्ष चंद्र भूषण गुप्ता, सेवानिवृत्त तहसीलदार पीसी वर्मा, सुदेश सपोलिया, राजेश गुप्ता, अनिल वर्मा, कैप्टन पवन कुमार शर्मा, अनिल शर्मा, भारत भूषण गुप्ता आदि ने गोशाला को माडली-कोहग से संपर्क मार्ग बनाने की माग की। इसके साथ ही गोशाला में मवेशियों के निकलने वाले गोबर से गोबर गैस प्लाट बनाने के लिए सरकारी सहायता देने के अलावा गोशाला के लिए 10 किलो वाट का सोलर सिस्टम लगाने की माग की। उप राज्यपाल के सलाहकार केके शर्मा ने कहा कि वे गशाला के उत्थान के लिए उठाने जाने वाली मागों को प्राथमिकता के आधार पर सरकारी स्तर पर हल करवाने के लिए प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.