Move to Jagran APP

प्रत्याशियों ने पंच-सरपंचों से किया संपर्क

बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार बीडीसी के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षियों ने किया प्रचार

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:24 AM (IST)
प्रत्याशियों ने पंच-सरपंचों से किया संपर्क
प्रत्याशियों ने पंच-सरपंचों से किया संपर्क

संवाद सहयोगी, बिलावर: ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल चुनाव में पंचो व सरपंचों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। रविवार को बिलावर ब्लॉक से भाजपा उम्मीदवार विरेंद्र कुमार शर्मा ने सुकराला, देवल और किशनपुर पंचायतों का दौरा कर बैठकें की।

loksabha election banner

उन्होंने पंचों सरपंचों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि वे विकास के एजेंडे को लेकर उनके बीच आये है। वहीं बिलावर ब्लॉक में बीडीसी चुनाव में निर्दलीय के रूप मे चुनाव मैदान में उतरे सरपंच टेड पंचायत सरपंच अशोक कुमार सपोलिया ने भी पंच सरपंचों से जनसंपर्क अभियान चलाकर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वे पंचों सरपंचों के अधिकारों की रक्षा के लिए चुनावी मैदान में उतरें हैं। वहीं भाजपा के पहाड़ी जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बिलोरिया ने भाजपा उम्मीदवार के लिए बिलावर ब्लॉक में प्रचार अभियान चलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.