Move to Jagran APP

डिस्कस थ्रो में शाहिना अख्तर रही पहले स्थान पर

संवाद सहयोगी बिलावर नाज खेल मैदान में चल रहे एथलेटिक मीट के दूसरे दिन मंगलवार को लड़किय

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 05:02 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 05:02 AM (IST)
डिस्कस थ्रो में शाहिना अख्तर रही पहले स्थान पर
डिस्कस थ्रो में शाहिना अख्तर रही पहले स्थान पर

संवाद सहयोगी, बिलावर: नाज खेल मैदान में चल रहे एथलेटिक मीट के दूसरे दिन मंगलवार को लड़कियों के मुकाबले हुए, जिसमें बिलावर की लड़कियों ने विभिन्न मुकाबलों में भाग लिया।

loksabha election banner

अंडर-14 के सौ मीटर दौड़ में बिलावर हाई स्कूल की शबनम बेगम ने पहला स्थान पर रही, जबकि अंडर-17 में हाई स्कूल सुकराला की अनीता ठाकुर अव्वल रही। अंडर-19 में हायर सेकेंडरी स्कूल पल्लन की साक्षी देवी ने बाजी मारी, जबकि अंडर-14 के 200 मीटर दौड़ में मिडिल स्कूल डाबरा की मानसी ने बाजी मारी। अंडर-17 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल पल्लन की प्रिया देवी और अंडर-19 में साक्षी देवी पहले स्थान पर रही। अंडर-17 में बिलावर हाई स्कूल के फरजाना अख्तर व अंडर-19 में बिलावर हायर सेकेंडरी स्कूल की हिमांशी मनकोटिया ने बाजी मारी। अंडर-19 के 800 मीटर दौड़ में बिलावर हायर सेकेंडरी स्कूल की हिमांशी मनकोटिया पहले स्थान पर रही।

अंडर-19 वर्ग के हाई जंप मुकाबले में बिलावर हायर सेकेंडरी स्कूल की सोनिया परिहार, अंडर-17 वर्ग में बिलावर की ही फयाना कोसर और अंडर-14 वर्ग में शबनम बेगम ने बाजी मारी, जबकि लांग जंप के अंडर 14 वर्ग में बिलावर हाई स्कूल की शबनम, अंडर-17 वर्ग में हाई स्कूल सुकराला की गीता देवी और अंडर-19 वर्ग में पल्लन हायर सेकेंडरी स्कूल की मधु देवी पहले स्थान पर रही। अंडर-19 वर्ग के शाटपुट मुकाबले में आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बिलावर की किरण बाला, अंडर-17 वर्ग में हाई स्कूल बनहोड की भारती देवी और अंडर-14 वर्ग में मिडिल स्कूल डाबरा की मानवी पहले स्थान पर रही।

अंडर-19 वर्ग के डिस्कस थ्रो मुकाबले में बिलावर हायर सेकेंडरी स्कूल की शाहिना अख्तर, अंडर-17 वर्ग में हाईस्कूल बनहोड की भारती देवी और अंडर-14 वर्ग में मिडिल स्कूल डाबरा की मानसी देवी पहले स्थान पर रही।

ज्वैलिन थ्रो के अंडर-19 वर्ग में बिलावर हायर सेकेंडरी स्कूल की जुल्फान अख्तर ने पहला स्थान प्राप्त किया। अंडर-17 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल पल्लान की जान्हवी ने पहला और अंडर-14 में डाबरा मिडिल स्कूल की मानवी ने पहला स्थान पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.