Move to Jagran APP

लाइन शिफ्टिग के नाम पर शट डाउन से लोग परेशान

संवाद सहयोगी बिलावर पिछले दो वर्षो से बिजली विभाग द्वारा लाइन शिफ्टिग के नाम पर उपजिला और अ

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 04:30 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 04:30 AM (IST)
लाइन शिफ्टिग के नाम पर शट डाउन से लोग परेशान
लाइन शिफ्टिग के नाम पर शट डाउन से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, बिलावर: पिछले दो वर्षो से बिजली विभाग द्वारा लाइन शिफ्टिग के नाम पर उपजिला और आसपास के क्षेत्रों में लग रहे शटडाउन के नाम पर अघोषित कटों से हर वर्ग के लोग परेशान हैं। बिजली कब आती है और कब चली जाती है। इसका पता ही नहीं होता। इससे लोगों में बिजली विभाग के प्रति रोष बढ़ता ही जा रहा है।

loksabha election banner

लोगों ने विभाग के अधिकारियों के प्रति अब सड़क पर उतरने का मन बनाया, क्योंकि अघोषित कटौती के कारण सबसे ज्यादा परेशानी छोटे कारोबारियों को हो रहा है। इसके साथ ही घरों में भी बिजली के कटों से हर कोई परेशान है। कोट्स

बिजली विभाग द्वारा शटडाउन के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। बिजली विभाग शटडाउन के बाद लगने वाले बिजली कट से लोगों को परेशानी हो रही है। पहाड़ी पंचायतों का हाल इससे भी और ज्यादा बुरा है, जहां कई कई दिन बिजली नहीं आती।

- सुरेंद्र सिंह, सरपंच अप्पर बग्गन

कोट्स

बिजली अघोषित कटौती से विश्व प्रसिद्ध माता सुकराला देवी का भवन भी नहीं बच सका है। जहां कई-कई घंटे बिजली गुल रहती है। सरकार को चाहिए कि विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल के लिए 24 घंटे बिजली का प्रबंध करे। इसके लिए स्पेशल फीडर जो कि 24 घंटे माता के भवन के लिए बिजली दे। - सतीश कुमार उपाध्याय, नायब सरपंच, बिलावर ग्रामीण सुकराला पंचायत कोट्स

बिजली कट की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। बिजली जाने का तो समय है, लेकिन बिजली आने का कोई भी समय नहीं है। विभाग मनमाने ढंग से बिलावर नगर में बिजली कटौती करता है। बिजली विभाग की मनमानी लोगों के पारे को चढ़ाने का काम कर रही है, जो कभी भी फूट सकता है।

- नरेंद्र कुमार, पूर्व म्यूनिसिपल कमेटी प्रधान कोट्स

ब्लॉक दिवस कार्यक्रम के दौरान कई बार शट डाउन की समस्याओं को प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष उठा चुके हैं। अब जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए प्रशासन से सख्ती से निपटा जाएगा।

- अशोक कुमार सपोलिया, बीडीसी चेयरमैन, बिलावर ब्लॉक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.