Move to Jagran APP

बासमती को हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग

ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन का एक प्रतिनिधिमंडल मंडल जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल जी सी मुर्मू से मिला और उन्हें क्षेत्र की विभिन्न समस्यायों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 10:47 PM (IST)
बासमती को हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग
बासमती को हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग

संवाद सहयोगी, हीरानगर: ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन का एक प्रतिनिधिमंडल मंडल जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल जीसी मुर्मू से मिलकर उन्हें क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।

loksabha election banner

इस अवसर पर मढ़ीन ब्लाक के चेयरमैन करण कुमार, हीरानगर के रामपाल कालिया, घगवाल के विजय टगोत्रा ने मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र में बारिश से बासमती को काफी नुकसान पहुंचा है, खेतों में पानी जमा रहने की वजह से किसान अभी तक गेहूं भी नहीं लगा पाए है। भारी नुकसान की वजह से किसान काफी परेशान हैं। सरकार को किसानों को उचित मुआवजा देने के साथ-साथ केसीसी पर बैंकों से लिया कर्ज तथा बिजली के बिल माफ करने चाहिए। उन्होंने कहा कि कंडी क्षेत्र में टयूबवेलों की पुरानी मशीनरी की वजह से अक्सर पानी की समस्या बनी रहती है और सड़कों की हालत भी काफी खस्ता है। सरकार को विकास के लिए कंडी के विकास के लिए विशेष फंड जारी करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.