Move to Jagran APP

बीडीसी चेयरमैन ने शुरू कराया गली का निर्माण

कुमार ने वीरवार को ब्लाक की हरिपुर पंचायत के मथरा चक वार्ड नौ गली का निर्माण कार्य शुरू करवाया। इस अवसर पर उनके साथ नायाब सरपंच जगदीश चिब पंच विजय शर्मा निशीकांत रेखा देवी ओम प्रकाश अन्य लोग भी मौजूद थे।इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए करण कुमार ने कहा कि मथरा चक के लोगों

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 10:23 PM (IST)
बीडीसी चेयरमैन ने शुरू कराया गली का निर्माण
बीडीसी चेयरमैन ने शुरू कराया गली का निर्माण

संवाद सहयोगी, हीरानगर: मढ़ीन के बीडीसी चेयरमैन करण कुमार ने वीरवार को ब्लाक की हरिपुर पंचायत के मथरा चक वार्ड-9 में गली का निर्माण कार्य शुरू करवाया। इस अवसर पर नायाब सरपंच जगदीश चिब, पंच विजय शर्मा, निशीकांत, रेखा देवी, ओम प्रकाश समेत अन्य लोग भी मौजूद थे।

prime article banner

इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए चेयरमैन करण कुमार ने कहा कि मथरा चक के लोगों ने ग्रामसभा में गलियों व नालियों को पक्का करवाने की मांग की थी, जिसके बाद पंचायत ने विभिन्न योजनाओं के तहत प्लान में काम रखे थे, जिसमें वार्ड नौ की गली भी शामिल थी, जिस पर डेढ़ लाख रुपये खर्च किए जाएंगे, काम मुकम्मल होने के बाद लोगों को आने जाने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस समय पंचायत में पचास लाख रुपये के 35 विकास कार्य शुरू किए गए हैं, जिनमें मथुरा चक, छन्न चरखडी में पांच काम चल रहे हैं। इनमें से अधिकांश अप्रैल माह में मुकम्मल कर लिए जाएंगे। वहीं पंच विजय शर्मा ने ओल्ड सांबा कठुआ मार्ग के साथ साथ पानी की निकासी के लिए पक्के नाले बनाने की मांग रखी। चेयरमैन ने कहा ब्लासा खू से तरना नाले तक कुछ स्थानों पर नाले नहीं बने हैं, डीसी को भी समस्या से अवगत कराया गया है, उन्होंने ग्रेफ के अधिकारियों को काम शुरू करवाने के लिए कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.