Move to Jagran APP

13 के काटे चालान और ओेवरलोडेड मेटाडोर किया सीज

पर उपजिला के विभिन्न रूटो पर ओवलोडिग और बिना जरूरी दस्तावेजों के चलने वाले वाहनों और टै्िफक नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के खिलाफ ट्ैफिक पुलिस के सेक्टर आफिसर बिलावर द्वारका नाथ कारवाई कर रहें है। बुधवार को बिलावर कटली सुकराला और शहीदी चौक पर टै्िफक पुलिस ने कारवाई करते हुए ओवरलोड मेटाडोर और बिना कागजों के चल रहे एक मेटाडोर और मोटरसाइकिल को को सीज किया और 13 वाहनों के चालान काटें ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 10:33 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 06:21 AM (IST)
13 के काटे चालान और ओेवरलोडेड मेटाडोर किया सीज
13 के काटे चालान और ओेवरलोडेड मेटाडोर किया सीज

संवाद सहयोगी, बिलावर: एसएसपी (ट्रैफिक) के दिशा निर्देश पर उपजिला के विभिन्न रूटो पर ओेवलोडिग और बिना जरूरी दस्तावेजों के चलने वाले वाहनों और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस के सेक्टर आफिसर द्वारकानाथ ने सख्ती शुरू कर दी है। बुधवार को बिलावर कटली, सुकराला और शहीदी चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने र्कारवाई करते हुए ओेवरलोडेड मेटाडोर और बिना कागजों के चल रहे एक मेटाडोर और मोटरसाइकिल को सीज किया और 13 वाहनों के चालान काटे। बुधवार को नियमों की अवेलहना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस का डंडा चला। एसओ ट्रैफिक द्वारकानाथ ने बिलावर के कटली और मशेडी रूट पर चलने वाले वाहनों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया, जिसमें पुलिस ने एक ओेवरलोडेड मेटाडोर को सीज किया। बिना कागजों के चलाई जा रही मोटरसाइकिल को भी ट्रैफिक पुलिस ने सीज किया। पुलिस की कार्रवाई बिलावर कटली और बिलावर सुकराला के अलावा शहीदी चौक पर हुई, जिसमें 13 वाहनों के चालान काटे। इसमें 11 चालको को चालान करते हुए 4700 जुर्माना किया और दस के कोर्ट के चालान काटे। एसओ (ट्रैफिक पुलिस) द्वारकानाथ ने कहा कि यातायात नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई ऐसे ही जारी रहेगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.