Move to Jagran APP

आठ नए कोरोना संक्रमित मिले, 14 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी कठुआ जिले में पिछले कुछ दिन में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों में ल

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 01:13 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 01:13 AM (IST)
आठ नए कोरोना संक्रमित मिले, 14 हुए स्वस्थ
आठ नए कोरोना संक्रमित मिले, 14 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, कठुआ : जिले में पिछले कुछ दिन में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी आई है। शुक्रवार को जांच के दौरान आठ नए संक्रमित पाए गए। यह जिले के लिए संतोषजनक है। कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है।

loksabha election banner

जिले में एक तरफ कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन घटते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है। वहीं शुक्रबार को बाकी दिनों के मुकाबले कोरोना संक्रमण के मामले बहुत कम रहे, शाम तक कठुआ में मात्र 8 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। वहीं, खुशी की बात यह है कि जिला कठुआ में रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है। एक ही दिन में 14 लोग ठीक होकर घर चले गए जबकि ठीक होने वालों का कुल आकड़ा 2,556 पहुंच गया है। वहीं, अब कठुआ में कुल 2,663 मामले हैं जिनमें से 14 कोरोना पॉजिटिव से स्वस्थ होकर घर चले गए। वहीं, अब तक जिला कठुआ में मात्र 72 कोरोना मामले अभी भी पॉजिटिव हैं और अब तक कुल 35 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

वहीं, दूसरे ओर कोरोना के लगातार कम हो रहे प्रकोप के बाद फिर धीरे धीरे बढ़ने से लोगों में अब खौफ नहीं है। लोग अब सड़कों एवं बाजारों में खरीदारी के लिए बेखौफ होकर निकल रहे हैं। इसी बीच जिला में सार्वजनिक परिवहन में भी लोग यात्रा अब पहले की तरह करना शुरू हो गए हैं। बाजार में लोग शादी और त्योहारों के मद्देनजर खरीदारी के लिए परिवार सहित आ जा रहे हैं। जिससे शहर के बाजारों में सामान्य दिनों की तरह रौनक देखने को मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.