Move to Jagran APP

मांगों को लेकर जलशक्ति विभाग दफ्तर पर कर्मियों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी कठुआ इंप्लाइज यूनाइटेड फ्रंट के बैनर तले जलशक्ति विभाग के कार्यालय परिसर म

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 12:29 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 12:29 AM (IST)
मांगों को लेकर जलशक्ति विभाग दफ्तर पर कर्मियों का प्रदर्शन
मांगों को लेकर जलशक्ति विभाग दफ्तर पर कर्मियों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कठुआ: इंप्लाइज यूनाइटेड फ्रंट के बैनर तले जलशक्ति विभाग के कार्यालय परिसर में कर्मियों ने नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गत दिनों मुख्य सचिव और उपराज्यपाल द्वारा डेलीवेजरों संबंधी बयानबाजी की गई है, लेकिन वे इसके समर्थन में नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासनिक और संबंधित विभाग के उच्चाधिकारी भी सरकार को डेलीवेजर की संख्या को लेकर गुमराह कर रहे हैं। वे मांग करते हैं कि एसआरओ 64 को लागू कर तमाम डेलीवेजरों को लागू किया जाए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि उनकी मांग पूरी तरह से जायज है, अगर सरकार उन्हें नियमित नहीं कर सकती। सरकार को उनकी जरूरत नहीं है तो तमाम विभागों के डेलीवजरों को बाहर निकाल दे, परंतु संबंधित विभाग सरकार को गुमराह न करें। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों ने उनका शोषण किया है, झूठे आश्वासन दिए हैं। अब मौजूदा केंद्र की भाजपा ने कहा था कि धारा 370 हटाने के बाद लोगों, कर्मियों के साथ इंसाफ होगा, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार को डेलीवेजरों के हितों को लेकर प्रयास करने होंगे नहीं तो कर्मी आंदोलन तेज करने को मजबूर हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.