Move to Jagran APP

कोरोना योद्धा अधिकारियों को गांधी ग्लोबल परिवार ने किया सम्मानित

कोरोना महामारी के दौरान अपनी ड्यूटी को लगातार पूरी मेहनत से अंजाम देने वाले अधिकारियों को गांधी ग्लोबल परिवार कठुआ द्वारा जिला मुख्यालय पर डीसी कार्यालय में पुरस्कार प्रदान करने का कार्यक्रम आयोजित किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 06:49 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 06:49 AM (IST)
कोरोना योद्धा अधिकारियों को गांधी ग्लोबल परिवार ने किया सम्मानित
कोरोना योद्धा अधिकारियों को गांधी ग्लोबल परिवार ने किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, कठुआ : कोरोना महामारी के दौरान अपनी ड्यूटी को लगातार पूरी मेहनत से अंजाम देने वाले अधिकारियों को गांधी ग्लोबल परिवार कठुआ द्वारा जिला मुख्यालय पर डीसी कार्यालय में पुरस्कार प्रदान करने का कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीसी ओपी भगत ने की। कार्यक्रम में उद्घाटन भाषण लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज आफ एजूकेशन राजबाग की प्रधानाचार्य एवं गांधी ग्लोबल परिवार की जिला अध्यक्ष डॉ. बृज बाला कोहली ने दिया, जिसमें विशिष्ट अतिथियों का स्वागत करते हुए उन्होंने सभा को अवगत कराया कि ये कार्यक्रम गांधी ग्लोबल परिवार कठुआ द्वारा कोविड-19 के चलते किया गया है। इस मौके पर मौके पर मौजूद गांधी ग्लोबल परिवार के प्रदेश अध्यक्ष पद्मश्री डॉ. एसपी वर्मा ने बताया कि आयुष विभाग जम्मू कश्मीर के सहयोग से पूरे प्रदेश में 150 शिविर गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर से आयोजित किये गए। इसमें एडीएमओ डॉ. विक्रम सिंह जम्वाल को दवाएं उपलब्ध कराने के साथ डॉक्टरों की टीम द्वारा सेवाएं के लिए भेजा। कार्यक्रम के दौरान वर्मा ने डीसी को यू एन पिन लगाकर महात्मा गांधी सेवा पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया गया। वहीं डीसी ने आयुष विभाग के डीएमओ डॉक्टरों, फार्मासिस्टों, सरपंचों और गांधी ग्लोबल परिवार के सदस्यों को महात्मा गांधी सिलाई पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया। इंजीनियर रंजीत कौर बीडीओ बसोहली को विशेष रूप से महत्मा गांधी सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज ऑफ एजुकेशन और ट्रस्ट राजबाग के प्रबंधन ने सभी स्मृति और प्रमाण पत्रों के साथ इस आयोजन को प्रायोजित किया। कॉलेज सह-अध्यक्ष शक्ति कोहली और हिमांशु कोहली, ट्रस्टी को भी गांधी ग्लोबल परिवार की ओर से डीसी द्वारा सम्मानित किया गया।

डीसी ओपी भगत ने कहा कि ये सम्मान हमेशा अपनी ड्यूटी को निष्काम भाव से करने के लिए डॉक्टरों, स्वयंसेवकों की टीम को प्रेरित करेंगे और इस तरह के शिविरों के आयोजन के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.