Sports News : वॉलीबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में भड्डू की टीम ने महानपुर को हराया

वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ भड्डू के वार्ड एक के पंच कमल चोपड़ा ने करवाया। मौके पर नरेश चोपड़ा नौमी चोपड़ा भी उपस्थित रहे। वार्ड एक के पंच कमल चोपड़ा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें नशे से दूर रहकर खेलों की ओर अपना रुझान बढ़ाना चाहिए।

Lokesh Chandra MishraPublish: Mon, 29 Nov 2021 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 03:40 PM (IST)
Sports News : वॉलीबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में भड्डू की टीम ने महानपुर को हराया

बिलावर, संवाद सहयोगी : भड्डू वेलफेयर कमेटी की ओर से रविवार को बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें भड्डू की टीम ने महानपुर को हराया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ भड्डू के वार्ड एक के पंच कमल चोपड़ा ने करवाया। इस मौके पर नरेश चोपड़ा नौमी चोपड़ा भी उपस्थित रहे। भड्डू के वार्ड एक के पंच कमल चोपड़ा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें नशे से दूर रहकर खेलों की ओर अपना रुझान बढ़ाना चाहिए। क्योंकि आजकल खेलों में अच्छा भविष्य है।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारा युवा नशे के मकड़जाल में फंसकर अपने भविष्य को अंधकारमय बनाता जा रहा है। इसीलिए हमें युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करना चाहिए, ताकि युवा अपनी शक्ति को सकारात्मक सोच के साथ आगे ले जाए। भड्डू हायर सेकेंडरी स्कूल में खेले गए इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में भड्डू की टीम ने महानपुर को हराकर प्रतियोगिता पर कब्जा किया।

ज्ञात रहे कि युवाओं को नशे के दलदल से बचा कर खेल गतिविधियों से जोड़ने के लिए भड्डू वेलफेयर कमेटी की ओर से इस प्रतियोगिता का आयेाजन किया गया। इस तरह तरह के आयोजन से युवाओं में खेल के प्रति रुझान बढ़ेगा। कमेटी के पदाधिकारियों ने युवाओं से आह्वारन किया कि वे पढ़ाई के साथ-साथ खेल से भी जुड़ें। इससे उरका सर्वांगीण विकास होगा। खेल गतिविधियां प्रतिस्पर्धी भावनाओं को विकसित करने के साथ शारीरिक और मानसिक विकास के लिए बहुत जरूरी है। खेल एक बहुत अच्छा व्यायाम है। नियमित खेलने वालों के लिए किसी और व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती।

Edited By Lokesh Chandra Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept