Move to Jagran APP

तीन दिन में सुलझाया चोरी का मामला, महिला चोर से जेवरात बरामद

बीते शनिवार को बसोहली थाने में बसोहली के घगरोड़ निवासी प्रेम सिंह की पत्‍‌नी पोली देवी ने घर से आभूषण चोरी होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 07:33 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 07:33 AM (IST)
तीन दिन में सुलझाया चोरी का मामला, महिला चोर से जेवरात बरामद
तीन दिन में सुलझाया चोरी का मामला, महिला चोर से जेवरात बरामद

संवाद सहयोगी, बसोहली : बसोहली पुलिस ने चोरी के एक मामले को तीन दिन में सुलझा देने का दावा किया है। इस मामले में एक महिला चोर को हिरासत में लेकर उससे चोरी के 2 लाख 69 हजार रुपये के जेवरात बरामद कर लिए गए।

loksabha election banner

बीते शनिवार को बसोहली थाने में बसोहली के घगरोड़ निवासी प्रेम सिंह की पत्‍‌नी पोली देवी ने घर से आभूषण चोरी होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की। एसडीपीओ बसोहली शाजिया अख्तर की देखरेख में बसोहली थाने की एक टीम गठित की गई। एसएचओ राजिदर खजूरिया के नेतृत्व में टीम ने एक संदिग्ध स्थानीय महिला रेखा देवी हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। इस दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी की गई सोने की एक नथ, एक चमेली नाथ, एक मंगलसूत्र, दो टीका, आठ सोने की अंगूठियां, दो जोड़े चांदी के पायल बरामद किए। बरामद आभूषणों की अनुमानित कीमत 2 लाख 69 हजार 700 रुपये है। दिनदहाड़े 35 हजार रुपये चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

संवाद सहयोगी, बसोहली : बसोहली में तीन महिलाओं ने एक व्यक्ति के बैग से दिनदहाड़े 35 हजार रुपये चुरा लिए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने उन महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

हुआ यूं कि धार मानपुर ब्लाक के तारक पंचायत के रहने वाले शेर सिंह ने मंगलवार को एटीएम से 35 हजार रुपये निकाले। उसे रुपये निकालते तीन महिलाओं ने देख लिया। उन्होंने शेर सिंह का पीछा करना शुरू किया। जब वह एक दुकान पर अपना मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए गया तो महिलाओं ने बड़ी चालाकी से उसके बैग से रुपये निकाल लिए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस संदर्भ में शेर सिंह ने बसोहली थाने में केस दर्ज करवा। जांच में जब पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो तीन महिलाओं की करतूत का खुलासा हुआ। पुलिस अब उन महिलाओं की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपित महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.