Move to Jagran APP

34 और नये कोरोना संक्रमित मिले

जागरण संवाददाताकठुआ जिला में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। जार

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 12:06 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 12:06 AM (IST)
34 और नये कोरोना संक्रमित मिले
34 और नये कोरोना संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता,कठुआ: जिला में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। जारी प्रकोप के बीच सोमवार जिला में 34 नये कोरोना पाजिटिव मरीज मिले। इसी के साथ जिला में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1753 पहुंच गई है जबकि स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा भी 1067 पहुंच गया है। संक्रमित होने के जारी क्रम के बीच 12 कोरोना संक्रमित इस महामारी में जंग जीत कर अस्पताल से स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे हैं लेकिन जिला में सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है जो 671 पहुंच चुकी है। इसी बीच जिला में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भी आम लोग बाजारों में खरीदारी व अन्य कार्यों के लिए सामान्य दिनों की तरह निकल रहे हैं। सोमवार तो जिला के 9 से 12 वीं तक के स्कूल भी अब खुल गए हैं। जिससे अब सड़कों एवं वाहनों में भी रौनक बढ़ने लगी है। ऐसे में जारी कोरोना के प्रकोप के बीच लोग अधिकतर मास्क पहनकर एहतियात भी पूरी तरह से नहीं बरत रहे हैं वहीं बाजारों में आम दिनों की तरह आ जा रहे हैं। वहीं अब जारी नई गाइड लाइन के चलते अनलॉक-4 के बाद दुकानों का समय भी अब शाम 7 बजे तक है। जिससे अब रात आठ बजे तक रौनक रहती है। बाक्स---

loksabha election banner

लखनपुर में 413 का किया रैपिड टेस्ट, 3 पाजिटिव मिले

फोटो सहित-11

जागरण संवाददाता,कठुआ

जिला में जारी रैपिड टेस्ट करने की प्रकिया में सोमवार सबसे ज्यादा लखनपुर में अन्य राज्यों से आने वाले कठुआ जिला के 413 लोगों के टेस्ट किए गए। जिसमें 3 लोग पाजिटिव पाये गए हैं। जब कि पूरे जिला में अलग-अलग सेंटरों में किए गए कुल 611 रैपिड टेस्ट में से 27 पाजिटिव पाये गए। इसी बीच जिला में अभी तक कुल 70866 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सेंपल लिए जा चुके हैं। जिसमें सोमवार 677 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सेंपल लिए गए। इसी बीच जिला में अभी प्रशासनिक क्वारंटाइन किए गए लोगों की संख्या अब मात्र 60 रह गई है जब कि होम क्वारंटाइन किए गए लोगों की संख्या कम होकर 1258 रह गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.