Move to Jagran APP

Jammu: कातिलाना हमले में घायल युवक ने दम तोड़ा, तीन हमलावर गिरफ्तार-तीन की तलाश जारी

रामगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई को अंजाम देते हुए हमले में शामिल आरोपियाें में से तीन को हिरासत में ले लिया है

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 06:04 PM (IST)
Jammu: कातिलाना हमले में घायल युवक ने दम तोड़ा, तीन हमलावर गिरफ्तार-तीन की तलाश जारी
Jammu: कातिलाना हमले में घायल युवक ने दम तोड़ा, तीन हमलावर गिरफ्तार-तीन की तलाश जारी

रामगढ़। जिला सांबा के सीमांत गांव रामगढ़ के अंतर्गत आने वाले गांव चक बागला में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर तेजधार हथियाराें से कई वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को तुरंत उपचार के लिए नजदीकी सरकारी उपजिला अस्पताल सीएचसी रामगढ़ पहुंचाया गया। अस्पताल में युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज जम्मू (जीएमसी) रेफर कर दिया गया। लेकिन जख्माें का ताव न सहते हुए युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान राहुल वर्मा पुत्र नरिंद्र दत्त उम्र करीब 25 साल निवासी चक बागला के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह मामला सोमवार देर शाम का है। पुलिस ने बताया कि यह झगड़ा मामूली बात पर शुरू हुआ और खूनखराबे तक पहुंच गया। दरअसल राहुल वर्मा की स्थानीय गांववासी देवी सिंह के बेटाें कुलदीप सिंह, बलबीर सिंह, सुशील सिंह के साथ बहस हो गई। बहस ने खूनी रूप ले लिया। विपक्षी गुट सदस्याें ने राहुल को गले से खींचकर अपने घर के भीतर कर लिया। उसकी पिटाई शुरू कर दी। विपक्षी गुट किसी सदस्य ने तेजधार हथियार किरच के साथ राहुल के पेट पर वार कर दिए। खून में लथपथ युवक को उन्हाेंने घर से उठाकर गली में फेंक दिया।

युवक के परिजनाें को भी इस खूनी झड़प की खबर लगी। वे मौके पर आ पहुंचे। उन्हाेंने घायल राहुल को उपजिला अस्पताल सीएचसी रामगढ़ पहुंचाया। इस बीच पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच घायल युवक के परिजनाें के बयान दर्ज किए और आरोपियाें की धरपकड़ शुरू कर दी।

डाक्टरों ने राहुल को प्राथमिक उपचार देकर जीएमसी रेफर कर दिया। परंतु वहां जख्मों का ताव न सहते हुए राहुल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनाें ने आरोपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। परिजनों के अनुसार उनके बेटे पर हमला करने वालों में पांच से छह लोग शामिल थे।

वहीं इस हमले में आरोपित सदस्यों के परिवार से भी महिला कविता देवी पत्नी कुलदीप सिंह उम्र 40 साल, सुशील सिंह पुत्र कुलदीप सिंह उम्र 18 साल के घायल होने के समाचार हैं। उन दोनाें घायलाें को भी रामगढ़ अस्पताल से प्राथमिक उपचार देने के बाद जीएमसी रेफर किया गया है।

रामगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई को अंजाम देते हुए हमले में शामिल आरोपियाें में से तीन को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी रामगढ़ इंचार्ज बलजीत सिंह के अनुसार हमलावराें की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। थाने में विभिन्न धाराओं के मामले दर्ज कर तहकीकात को आगे बढ़ाया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.