Move to Jagran APP

संसदीय सीटों पर भाजपा को विजयी बनाने में जुट जाएं कार्यकर्ता

पूर्व विधायक प्रो. गारू राम भगत ने कहा कि अारएसपुरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा पहले भी मजबूत थी और अब भी मजबूत है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 06:06 PM (IST)
संसदीय सीटों पर भाजपा को विजयी बनाने में जुट जाएं कार्यकर्ता
संसदीय सीटों पर भाजपा को विजयी बनाने में जुट जाएं कार्यकर्ता

सांबा। भाजपा महिला मोर्चा की बैठक क्षेत्र के गांव कुल्लियां में आयोजित हुई जिसमें आगामी लोकसभा चुनावाें को लेकर चर्चा की गई। मोर्चा की जिला प्रधान मीता की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान मोर्चा की राज्य प्रधान रजनी सेठी मुख्यतिथि के रूप में मौजूद थीं जबकि भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक प्रो. गारू राम भगत विशेष तौर पर मौजूद थे। इस मौके पर राज्य प्रधान रजनी सेठी ने कहा कि 11 अप्रैल को जम्मू-पुंछ लोकसभा सीट के लिये मतदान होने जा रहा है ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता अभी से इनकी तैयारियाें में जुट जायें ताकि पार्टी देश के अन्य हिस्साें के साथ इस सीट को भी जीत सके। उन्हाेंने कहा कि केन्द्र सरकार ने जिस प्रकार देश के विकास तथा बेहतरी के लिये काम किया है उससे देश की जनता काफी खुश है। वहीं पूर्व विधायक प्रो. गारू राम भगत ने कहा कि अारएसपुरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा पहले भी मजबूत थी और अब भी मजबूत है। उन्हाेंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावाें में इस बार पार्टी ज्यादा वोट हासिल करेगी। इस मौके पर मंडल प्रधान अशोक चौधरी, दिलीप कुमार, कुंती देवी सहित आदि लोग भी मौजूद थे।

loksabha election banner

लोकसभा चुनावों में भाजपा फिर बहुमत हासिल करेगी

विजयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता शशिपाल वैद्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री देखना चाहती है देश की जनता। वैद्य सोमवार को वीरभूमि गुड़ा सलाथिया में जनसंपर्क अभियान के तहत आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। वैद्य ने दावा किया कि लाेकसभा चुनावों में भाजपा प्रचंड बहुमत हासिल करेगी व नरेंद्र मोदी फिर देश के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशियों की जीत को यकीनी बनाने में जुट जाएं। वहीं उन्हाेंने लोगों से भाजपा के लिए सहयोग मांगते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जिनका करोड़ों लोगों तक लाभ पहुंचा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से पार्टी का आधार मजबूत बनाने व भाजपा की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए काम करने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.