Move to Jagran APP

Jammu : विशाल क्रिकेट क्लब ने मुकाबला जीता

विशाल क्रिकेट क्लब (वीसीसी) ने पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब (पीएनडीसीसी) को रोचक मुकाबले में मात्र रन के अंतर से मात देकर केसी स्पोटर्स क्लब की अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत दर्ज की। विशाल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

By VikasEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 07:08 PM (IST)
Jammu : विशाल क्रिकेट क्लब ने मुकाबला जीता
पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश गिल मैन ऑफ द मैच के संयुक्त विजेताओं को सम्मानित करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । विशाल क्रिकेट क्लब (वीसीसी) ने पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब (पीएनडीसीसी) को रोचक मुकाबले में मात्र रन के अंतर से मात देकर केसी स्पोटर्स क्लब की अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत दर्ज की। केसी स्पोटर्स क्लब में जारी अंडर-19 प्रतियोगिता में विशाल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 294 रन बनाए।

loksabha election banner

सार्थक पिशन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नौ लंबे छक्कों की मदद से सर्वाधिक 186 रन बनाए। अनुज ने 23 और रोहण ने 20 रन का योगदान दिया। पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज अमन ने दो विकेट, केशव व कन्नव ने एक-एक विकेट हासिल किए।

दो बल्लेबाजों की शतकीय पारियां भी पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की जीत नहीं दिलवा सकीं

जवाब में पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और 290 रन बनाकर चार रन से मुकाबला हार गई। इशान बाली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टीम की ओर से सर्वाधिक 119 रन बाए। आरव महाजन ने भी 103 रन बनाए। दो बल्लेबाजों की शतकीय पारियां भी पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की जीत नहीं दिलवा सकीं। युवराज सैनी ने भी 26 रन का योगदान दिया।

सार्थक पिशन, इशान बाली और आरव महाजन संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच के पुरस्कारों से सम्मानित 

विशाल क्रिकेट क्लब की ओर से आकिब ने दो विकेट चटकाए जबकि सार्थक और नित्यम भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर विशाल क्रिकेट क्लब के सार्थक पिशन, पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब के इशान बाली और आरव महाजन को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच के पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। आज के मुकाबले में राहुल कुमार और अशोक सिंह अम्पायर व सीबास्टिन संधु अम्पायर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.