Move to Jagran APP

Jammu : ट्रिपल राइडिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी ने कटवाया चालान

अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर ट्रिपल राइडिंग करते हुए शान से जा रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह शहर में चर्चा का विषय बन गया। ट्रैफिक पुलिस की किरकिरी होने लेगी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 07:26 PM (IST)
Jammu : ट्रिपल राइडिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी ने कटवाया चालान
ट्रैफिक विभाग का कांस्टेबल मोहम्मद अजीज अपने दो साथियों को बुलेट बाइक पर चढ़ाकर कहीं जा रहा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता : ट्रैफिक नियमों पर इन दिनों शहर में ताबड़तोड़ कार्रवाई करने वाली ट्रैफिक पुलिस की खुद फजीहत हो गई। अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर ट्रिपल राइडिंग करते हुए शान से जा रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह शहर में चर्चा का विषय बन गया। ट्रैफिक पुलिस की किरकिरी होने लेगी। यह वीडियो जब एसएसपी ट्रैफिक शिव कुमार शर्मा के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल उस ट्रैफिक कर्मियों का चालान कटवाया जो ट्रिपल लोड थे। ट्रैफिक विभाग में कांस्टेबल मोहम्मद अजीज का चालान काटा गया।

loksabha election banner

दूसरे को नसीहत खुद मिया फजीहत होने के बाद एसएसपी ट्रैफिक ने कार्रवाई ककर यह संदेश देने का प्रयास किया कि यातायात नियमों का पालन करना सबके लिए जरूरी है। जो भी नियमों का उल्लंघन करता पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य होगी। चाहे वह विभाग के कर्मचारी ही क्यों न हो। एसएसपी ने स्पष्ट कहा कि ट्रैफिक कर्मियों को खुद पहने नियमों का पालना करना चाहिए। जब तक कोई खुद की आदतों में बदलाव नहीं लाएगा, तब तक दूसरे को भला किस मुंह से नसीहत देंगे।

ज्ञात रहे कि ट्रैफिक विभाग का कांस्टेबल मोहम्मद अजीज अपने दो साथियों को बुलेट बाइक पर चढ़ाकर कहीं जा रहा था। उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। एक ट्रैफिक नाके पर रुकने के बाद वह मोटरसाइकिल को लेकर शान से जा रहा था। कुछ सेकेंड का यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह पूरे सोशल मीडिया पर छा गया। उसके बाद एसएसपी ट्रैफिक शिव कुमार शर्मा ने डीटीआई सुनील सिंह से उस ट्रैफिक कर्मी का चालान काटने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.