Move to Jagran APP

T20 Women Under 23 Cricket : विदर्भ ने जम्मू कश्मीर को हराया, नौ विकेट से मुकाबला जीता

विदर्भ की टीम ने आसानी से जम्मू-कश्मीर को एकतरफा मुकाबले में नौ विकेट से मात देकर वीमेन अंडर-23 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 03:41 PM (IST)
T20 Women Under 23 Cricket : विदर्भ ने जम्मू कश्मीर को हराया, नौ विकेट से मुकाबला जीता
T20 Women Under 23 Cricket : विदर्भ ने जम्मू कश्मीर को हराया, नौ विकेट से मुकाबला जीता

जम्मू, जागरण संवाददाता । विदर्भ की टीम ने आसानी से जम्मू-कश्मीर को एकतरफा मुकाबले में नौ विकेट से मात देकर वीमेन अंडर-23 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है।

loksabha election banner

आइएएफ क्रिकेट ग्राउंड बंगलुरु में सोमवार को खेले गए मुकाबले में जम्मू-कश्मीर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मुकाबले में से 19 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर मात्र 59 रन बनाए। टीम को चार रन अतिरिक्त के रूप में मिले। नादिया चौधरी ने 44 गेंदों में पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 32 रन बनाए। तनिषा ने भी 15 रन बनाए। अदफार भट्ट, बिस्माह हसन, रिफ्त चौधरी, ललिता और हीना कौसर बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दी गई।

विदर्भ की ओर से गेंदबाज दिशा ने चार ओवर में 11 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जाह्नवी ने चार ओवर में 10 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। नुपुर, मिनल और सान्या एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रही।

जवाब में विदर्भ की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को मात्र 8.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। दिशा ने 24 गेंदों में तीन चौकों से 29 रन बनाए। प्रगणि 20 रन और शिवानी नौ रन बनाकर नाबाद रहीं। जम्मू-कश्मीर की ओर से एकमात्र विकेट काजल ने हासिल की। मैच में वृंदा राठी और नितिन अम्पायर व लक्ष्मी मैच रेफरी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.