Move to Jagran APP

Uri Road Accident: उड़ी सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल, खाई में गिरा वाहन

अस्पताल में पहुंचने से पहले ही महिला ने रास्ते में ही जख्मों का ताव न सह पाने के लिए दम तोड़ दिया। हालांकि पति को भी काफी चोटें आई थी परंतु उसे प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद जिला अस्पताल बारामूला भेज दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 02:27 PM (IST)
Uri Road Accident: उड़ी सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल, खाई में गिरा वाहन
मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

श्रीनगर, जेएनएन। उड़ी में आज हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। ये दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि इको टैक्सी जेके-04ई 5046 में बैठ जब ये दोनों पति-पत्नी नवारूंडा गांव के संमीप पहुंचे तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधी खाई में लुढ़क गई। हाइसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से दोनों घायलों को उड़ी अस्पताल लाया गया। ब्लाक मेडिकल ऑफिसर डॉ मोहम्मद रमजान मीर ने बताया कि महिला को काफी गंभीर चोटें आई हुई थी।

अस्पताल में पहुंचने से पहले ही महिला ने रास्ते में ही जख्मों का ताव न सह पाने के लिए दम तोड़ दिया। हालांकि पति को भी काफी चोटें आई थी परंतु उसे प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद जिला अस्पताल बारामूला भेज दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक महिला की पहचान पाकीजा बेगम (28) के तौर पर हुई है। वहीं घायल पति की पहचान खुर्शीद अहमद कोहली के रूप में हुई है।

वहीं पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। सड़क हादसे के कारणों का पता लगाया जाएगा। घायल खुर्शीद की हालत में कुछ सुधार होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.