Move to Jagran APP

नहर से मिला 25 वर्षीया महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव

पुलिस के अनुसार शव नहर में पांच या सात दिन से पड़ा हुआ मालूम होता है। महिला की अर्धनग्न अवस्था बारे पुलिस का कहना है कि नहर में पड़े रहने से कपड़े फटे हुए प्रतीत हो रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 04:43 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 04:43 PM (IST)
नहर से मिला 25 वर्षीया महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव
नहर से मिला 25 वर्षीया महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव

जम्मू, जागरण संवाददाता। सतवारी के दड़प इलाके में एक महिला का नहर से अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे जीएमसी अस्पताल के शवगृह में पहचान के लिए रखवा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। करीब पचास वर्षीय महिला का शव कुछ लोगों ने नहर में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को नहर से निकाल उसकी मौके पर पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान वहां पर संभव नहीं हो सकी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार शव नहर में पांच या सात दिन से पड़ा हुआ मालूम होता है। महिला की अर्धनग्न अवस्था बारे पुलिस का कहना है कि नहर में पड़े रहने से कपड़े फटे हुए प्रतीत हो रहे हैं। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे जीएमसी के शवगृह में पहचान के लिए रखवा दिया गया है। इस संदर्भ में शहर के विभिन्न इलाकों में पुलिस स्टेशनों को भी सूचित कर दिया गया है ताकि उनके पास अगर किसी महिला की गुमशुदगी संबंधी रिपोर्ट दर्ज है तो वे शव की पहचान करवा सकें।

मामले की जांच कर रही सतवारी पुलिस का कहना है कि शव की पहचान करवाने के सभी प्रयास किए जा रहे हैं। अगर महिला की पहचान हो जाती है तो शव का पोस्टमार्टम करवा उनके हवाले किया जाएगा। महिला का शव किन परिस्थितियों में नहर में पहुंचा, इस बारे भी पुलिस का कहना है कि उसकी पहचान के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.