Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर : दरिया चिनाब में डूबे अमृतसर से आए ट्रक के चालक व सहचालक, श्रीनगर में सीआरपीएफ कर्मी की ब्रेन हेमरेज से मौत

अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है जबकि आशंका जताई जा रही है कि इतनी देर तक उनका पता न चलते उनके बचने की उम्मीद काफी कम है।वहीं लोगों का कहना था कि दोनों को बचने के लिए चिल्लाते हुए देखा गया था

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:20 PM (IST)
जम्मू कश्मीर : दरिया चिनाब में डूबे अमृतसर से आए ट्रक के चालक व सहचालक, श्रीनगर में सीआरपीएफ कर्मी की ब्रेन हेमरेज से मौत
कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्होंने इन दोनों को दरिया चिनाब में डूबते हुए देखा है

जम्मू, जेएनएन : जम्मू कश्मीर के रामबन इलाके में अमृतसर के मकबूलपुरा निवासी ट्रक के चालक व सहचालक के दरिया चिनाब में डूबने जबकि श्रीनगर में तैनात एक सीआरपीएफ कर्मी के ब्रेन हेमरेज से मौत का मामला सामने आया है। इन दाेनों मामलों को लेकर संबंधित पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को अमृतसर से आया एक ट्रक खड़ा मिला जिसकाे लेकर बताया जा रहा है कि इसमें चालक व सहचालक मंजीत सिंह पुत्र दलजीत सिंह और जितेंद्र सिंह पुत्र मंगल सिंह दोनों निवासी मकबूलपुरा, अमृतसर सवार थे। वहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्होंने इन दोनों को दरिया चिनाब में डूबते हुए देखा है जबकि लोगों की सूचना के बाद एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा के नेतृत्व में पुलिस गोताखाेरों की मदद से दोनों की तलाश कर रही है।पुलिस ने ट्रक से मिले दस्तावेजों के आधार पर दोनों डूबने वाले लोगों की पहचान की है जबकि उनके परिवारवालों से संपर्क कर मामले की जानकारी दे दी गई है।

अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है जबकि आशंका जताई जा रही है कि इतनी देर तक उनका पता न चलते उनके बचने की उम्मीद काफी कम है।वहीं लोगों का कहना था कि दोनों को बचने के लिए चिल्लाते हुए देखा गया था लेकिन कुछ देर बाद वे पानी में डूब गए। इस समय दरिया में पानी का बहाव तेज व ठंडा है जिससे बचावकार्य आसान नहीं है।

उधर श्रीनगर में सीआरपीएफ के एक कांस्टेबल की ब्रेन हेमरेज से मौत का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। सीआरपीएफ कर्मी की पहचान विजय नारायण निवासी इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। विजय नारायण श्रीनगर में ही तैनात था जहां उसकी हालत अचानक खराब हो गई।कांस्टेबल की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ले जाया गया जहां औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव उसके पैतृक निवास रवाना कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.