Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: नौशहरा में एलओसी के समीप विस्फोट में दो भारतीय जवान शहीद, तीन घायल

राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर में एलओसी के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 09:41 PM (IST)
Jammu Kashmir: नौशहरा में एलओसी के समीप विस्फोट में दो भारतीय जवान शहीद, तीन घायल
शहीद जवानों की पहचान ऋषि कुमार निवासी बेगुसराय बिहार, सिपाही मंजीत सिंह निवासी सिरवीवाला बठिंडा पंजाब के रूप में हुई

जम्मू, जेएनएन। राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर में एलओसी के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को नौशहरा के कलाल सेक्टर में एलओसी के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट पांच जवान घायल हो गए। इनमें से गंभीर रूप से दो दोनों घायल जवानों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ऊधमपुर स्थित सेना के कमान अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया लेकिन बीच रास्ते में ही दोनों जवानों की हालत बिगड़ गई और कुछ देर में ही शहीद हो गए। बारूदी सुरंग विस्फोट में शहीद जवानों की पहचान ऋषि कुमार निवासी बेगुसराय बिहार और सिपाही मंजीत सिंह निवासी सिरवीवाला बठिंडा पंजाब के रूप में हुई है।

यहां यह बता दें कि पुंछ के घाटा धुरियां के घने जंगलों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए गत 8 अक्टूबर से तलाशी अभियान जारी है। सेना, पुलिस, पैरा कमांडोज सहित सीआरपीएफ व अन्य सुरक्षा बल इस तलाशी अभियान में जुटे हैं। सुरक्षाबलों द्वारा भाटा धुरियां के घने जंगलों के आसपास रहने वाले करीब 20 ऐसे स्थानीय नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है जिन पर सीमा पार बैठे आतंकियों की मदद करने के आरोप हैं। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत उक्त 20 नागरिकों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.