Move to Jagran APP

शहर से तीन दो पहिया वाहन चोरी, एक चोर गिरफ्तार

24 घंटे के अंदर शहर के अलग-अलग हिस्सों ने तीन दोपहिया वाहन चोरी के मामले सामने आए हैं। दो मामले बठिडी इलाके में पेश आए और एक मामला गांधी नगर का है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 06:17 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 06:17 AM (IST)
शहर से तीन दो पहिया वाहन चोरी, एक चोर गिरफ्तार
शहर से तीन दो पहिया वाहन चोरी, एक चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू : 24 घंटे के अंदर शहर के अलग-अलग हिस्सों ने तीन दोपहिया वाहन चोरी के मामले सामने आए हैं। दो मामले बठिडी इलाके में पेश आए और एक मामला गांधी नगर का है। वहीं दूसरी तरफ शहर के बस स्टैंड इलाके से चोरी हुई मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है। चोरी के आरोप में एक आरोपित पकड़ा गया है।

loksabha election banner

किश्तवाड़ के रहने वाले जियाल उल रहमान इन दिनों बठिडी में रह रहा है। उसने सोमवार को त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि अज्ञात लोगों ने उसके घर के बाहर पार्क मोटरसाइकिल नंबर जेके02सीके-3245 को चुरा लिया है। उसने मोटरसाइकिल को घर के बाहर पार्क किया था। कुछ देर के बाद वहां से मोटरसाइकिल गायब था।

वहीं बठिडी से ही चोरों ने एक स्कूटी को चुरा लिया। स्कूटी के मालिक शोएब आलम निवासी चंद्रकोट, रामबन जो इन दिनों जीटीबी रोड बठिडी में रह रहा है, उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी स्कूटी नंबर जेके19-6924 को चुरा लिया गया। उसने भी स्कूटी को घर के बाहर पार्क किया था।

उधर, गांधी नगर के लास्ट मोड़ से भी एक स्कूटी चोरी हो गई। स्कूटी नंबर जेके02बीवी-3629 के मालिक बलबीर सिंह ने स्कूटी चोरी का मामला गांधी थाने में दर्ज करवा दिया है।

वहीं दूसरी ओर शहर के बस स्टैंड इलाके से चोरी हुई मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने मोटरसाइकिल को चुराने के आरोप में एक युवक मोहम्मद तुफेल निवासी रियासी को गिरफ्तार किया है। तुफेल इन दिनों जम्मू के बठिडी में रह रहा था। एसएचओ बस स्टैंड जगजीवन भगत ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार प्रभजोत सिंह निवासी भौर कैंप सतवारी ने बस स्टैंड पुलिस थाने में कुछ दिनों पूर्व मोटरसाइकिल चोरी का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में एक युवक मोटरसाइकिल को चुराते दिखा। पुलिस कर्मियों ने उसकी पहचान करने के लिए उसकी तस्वीर को बस स्टैंड के दुकानदारों को दिखाया। कुछ लोगों ने उसकी पहचान कर ली। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.