Move to Jagran APP

Grenade Attack: श्रीनगर में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में तीन नागरिक घायल

आतंकियों ने आज यानि शनिवार को श्रीनगर के बारबरशाह इलाके में ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में तीन नागरिक घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है जहां इनका उपचार जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 06:26 PM (IST)
Grenade Attack: श्रीनगर में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में तीन नागरिक घायल
घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है

जम्मू, जेएनएन। आतंकियों ने आज यानि शनिवार को श्रीनगर के बारबरशाह इलाके में ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में तीन नागरिक घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है जहां इनका उपचार जारी है। विभिन्न मोहल्लाें में आतंकियो के छिपे होने की आशंका के आधार पर तलाशी भी ली जा रही है।

loksabha election banner

लालचौक से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बारबरशाह चौराहे के पास पास खडे़ सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। यह ग्रेनेड जवानों के पास गिरा और एक जारेदार धमाके के साथ फट गया। धमाके में चार लोग जख्मी हो गए। उनमें से तीन की पहचान हिलाल अहमद, मुदस्सर अहमद और शकीला के रुप में हुई है। शकीला मूलत: उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। सभी घायलाें को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

बरबरशाह में जिस जगह यह हमला हुआ है,वहां से चंद ही कदम की दूरी पर जम्मू कश्मीर पुलिस के दो एसएसपी रैंक के अधिकारी भी रहते हैं और दोनों ही आतंकरोधी अभियानाें में उल्लेखनीय भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा यह मोहल्ला हब्बाकदल क साथ सटा हुआ है। हब्बाकदल में टीआरएफ के आतंकियों ने बुधवार को एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या की थी।

इस बीच, सोपोर से मिली सूचनाओं में बताया गया है कि आज शाम को सुरक्षाबलों का एक दल चांदकोट हैगाम में नियमित गश्त पर था। अचानक एक जगह आतंकियों ने गश्तीदल पर पेट्रोल बम जैसा कोई बम फेंका। यह गश्तीदल से कुछ दूरी पर गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इसमें किसी प्रकार का नुक्सान नहीं हुआ है। सुरक्षाबलों ने हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए चांदकोट के विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चला रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.