Move to Jagran APP

विशेष सचिव विधि विभाग के घर से एलईडी चुरा ले गए चोर, मुट्ठी इलाके में चोरों ने घर में लगाई सेंध

घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई जानकारी ना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 06:06 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 06:06 PM (IST)
विशेष सचिव विधि विभाग के घर से एलईडी चुरा ले गए चोर, मुट्ठी इलाके में चोरों ने घर में लगाई सेंध
विशेष सचिव विधि विभाग के घर से एलईडी चुरा ले गए चोर, मुट्ठी इलाके में चोरों ने घर में लगाई सेंध

जम्मू, जागरण संवाददाता। नगरोटा के सिदड़ा इनलाके में रहने वाले राज्य सरकार के विधि विभाग के विशेष सचिव के घर में चोरों ने सेंध लगा कर वहां से एलईडी तथा अन्य कीमती सामान को चुरा लिया। विशेष सचिव की शिकायत पर नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया। थाने में दर्ज शिकायत में नजीर अहमद ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वारदात के समय वह अपने घर पर नहीं थे। जब वह वापिस लौटे तो उन्होंने अपने कमरे में लगे एलईडी को अपने स्थान से गायब पाया। घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई जानकारी ना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके से सबूतों को जुटाने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। नगरोटा पुलिस के अनुसार चोरी के इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। अलबत्ता इस बात कोई अहम सुराग नहीं मिल पाया है।

loksabha election banner

वहीं, मुट्ठी के सुर्यवंशी नगर में रहने वाले देव राज के घर पर चोरों ने सेंध लगा कर वहां से नकदी तथा कीमती सामान को चुरा लिया। देव राज ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनके घर से सोने व चांदी के जेवरात, पचास हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन, बेटरी इन्वेटर के अलावा कुछ अन्य सामान को चुरा लिया है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल से सबूतों को जुटा लिया। दोमाना पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.