Move to Jagran APP

Jammu Crime News: गोरख नगर में किराने की दुकान से चोरों ने नकदी और सामान चुराया

मंदिरों के शहर जम्मू में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। चोरों ने अब बाग-ए-बाहु थाना अंतर्गत गोरख नगर में किराने की दुकान से हजारों रुपये की नकदी और सामान को चुरा लिया है। बाग-ए-बाहु पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 05:14 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 05:14 PM (IST)
Jammu Crime News: गोरख नगर में किराने की दुकान से चोरों ने नकदी और सामान चुराया
गोरख नगर में चोरी की घटना के उपरांत घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । मंदिरों के शहर जम्मू में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। चोरों ने अब बाग-ए-बाहु थाना अंतर्गत गोरख नगर में किराने की दुकान से हजारों रुपये की नकदी और सामान को चुरा लिया है। दुकान के मालिक की शिकायत पर बाग-ए-बाहु पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया है। चोरी की इस वारदात के बाद पुलिस ने कुछ स्थानीय युवकों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया है।

loksabha election banner

संदेह के आधार पर कुछ युवकों से की जा रही पूछताछ

चोरों ने इस वारदात को मंगलवार सुबह अंजाम दिया। सुबह जब दुकान के मालिक संजीव गंडोत्रा रोज की तरह अपनी दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने देखा कि शटर नीचे से खुला हुआ था। शटर पर हालांकि दोनों ताले लगे हुए थे। चोरों ने शटर के मध्य में लोहे की राॅड फंसा कर सेंट्रल लॉक को तोड़ा। इसके बाद मध्य से शटर को ऊंचा उठा कर चोर दुकान में अंदर घुस गए होंगे। मोहल्ले में चोरी की खबर मिलते ही वहां स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। दुकान के मालिक संजीव गंडोत्रा ने बताया कि चोर अपने साथ दुकान से हजारों रुपये की नकदी के अलावा सिगरेट और कुछ अन्य कुछ सामान लेकर फरार हो गए हैं। जब उन्होंने दुकान में चोरी हुई देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचे कर वहां से सुराग एकत्रित किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.