Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: पुलिस का चोरी की कई वारदातों को सुलझाने का दावा, आठ लाख रुपये मूल्य के आभूषण बरामद

बिश्नाह क्षेत्र में हुई चोरियों की गुथी को सुलझाने का दावा करते हुए एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल ने बिश्नाह थाने में शनिवार को एक पत्रकार वार्ता में बताया कि बिश्नाह के आसपास के क्षेत्र के सूने घरों को निशाना बनाकर अक्सर चोरियों को अंजाम देने वाले 3 को गिरफ्तार किया।

By VikasEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 06:29 PM (IST)
Jammu Kashmir: पुलिस का चोरी की कई वारदातों को सुलझाने का दावा, आठ लाख रुपये मूल्य के आभूषण बरामद
बिश्नाह में पत्रकारों को संबोधित करते एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल

संवाद सहयोगी, बिश्नाह। बिश्नाह क्षेत्र में हुई चोरियों की गुथी को सुलझाने का दावा करते हुए एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल ने बिश्नाह थाने में शनिवार को एक पत्रकार वार्ता में बताया कि बिश्नाह के आसपास के क्षेत्र के सूने घरों को निशाना बनाकर अक्सर चोरियों को अंजाम देने वाले 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जब उनसे कठोरता से पूछताछ की तो उन्होंने बिश्नाह, अखनूर, बड़ी ब्राह्मणा में कई चोरियों को अंजाम देने की बात कबूली। इस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उनसे लाखों रुपयाें के सोने के गहने बरामद किए हैं और अभी इनसे और कई चोरियों को सुलझने की उम्मीद है।

loksabha election banner

एसएसपी जम्मू ने पत्रकार वार्ता मे बताया बिश्नाह पुलिस ने तीन लोगों को शक के तौर पर गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उन्होंने चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। आरोपियों की पहचान विजय कुमार, संदीप सिंह निवासी प्लांवाला और आभूषण विक्रेता राकेश वर्मा निवासी के रूप में की गई है । एसएसपी ने लोगों से भी अपील कि अपने घर को सूना ना छोड़ें अगर कहीं जा रहे हैं ज्यादा दिनों के लिए जाना है तो पुलिस को सूचित कर सकते हैं ताकि बीच-बीच में वहां गश्त करते रहें । अपने निजी पिकनिक की तस्वीरें घर लौटने के बाद ही शेयर करे क्योंकि वहां के फोटो उपलोड करते वक्त यह ध्यान रखें कि इससे चोरों को राह मिलती है कि यह परिवार घर से बाहर है और वह आराम से ऐसे घरों को निशाना बना लेते हैं।

एसएसपी जम्मू ने कहा कि लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है जिस कारण पुलिस ऐसे लोगों का पर्दाफाश करने के लिए तत्पर रहती है इसलिए गली में अपने आसपास घूमने वाले अनजान व्यक्तियों को किसी भी बहाने अपनी जानकारी न दें ।अगर किसी पर आपको संदेह होता है तो आप पुलिस को सूचित करें पुलिस उनको पकड़ कर उनकी वेरिफिकेशन करती है पता चल जाए कि यह कोई व्यापारी है या कोई अपराधी है जो वेश बनाकर घूम रहा है इस मौके पर उनके साथ एसपी हेडक्वार्टर आदिल हमीद शब्बीर खान एसडीपीओ आरएसपुरा और थाना प्रभारी बिश्नाह ताहिर खान भी मौजूद थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.