Move to Jagran APP

Jammu Crime News: जम्मू के राजीव नगर में दिन दहाड़े चोरी, गहने ले उड़े चोर

नरवाल के राजीव नगर इलाके में चोरों ने एक घर में दिन दहाड़े सेंध लगाकर वहां से सोने के जेवरात चुरा लिए। चोरी की इस वारदात के पेश आने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 13 Mar 2021 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 13 Mar 2021 05:09 PM (IST)
Jammu Crime News: जम्मू के राजीव नगर में दिन दहाड़े चोरी, गहने ले उड़े चोर
राजीव नगर इलाके में चोरों ने एक घर में दिन दहाड़े सेंध लगाकर वहां से सोने के जेवरात चुरा लिए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । नरवाल के राजीव नगर इलाके में चोरों ने एक घर में दिन दहाड़े सेंध लगाकर वहां से सोने के जेवरात चुरा लिए। चोरी की इस वारदात के पेश आने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इस मकान में रहने वाली महिला मसूदा बेगम ने बताया कि उनका परिवार यहां पर किराए पर रहता है। दिन के समय उनका पति दुकान पर काम के लिए गया था जबकि वह खुद अस्पताल में अपनी टांग दर्द की जांच करवाने गई थी। घर में उसकी बेटी ही थी और वह सिर्फ पांच मिनट के लिए घर से बाहर दूध लेने गई थी जबकि पीछे से चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

महिला के अनुसार वह जब अस्पताल से लौटी तो उसने देखा कि कमरे में उसका सामान बिखरा पड़ा था जबकि अंदर एक डिब्बे में रखे सोने के गहने गायब थे जबकि डिब्बा वहीं पर खाली पड़ा हुआ था। महिला के अनुसार उसे संदेह है कि चोरी के पीछे नशेड़ी युवकों का हाथ हो सकता है क्योंकि इस इलाके में पहले भी चोरी की ऐसी वारदातें पेश आती रही हैं। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। चोरों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उनका पता लगा उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार को भी चोरों ने रगूड़ा और सिद्दड़ा इलाके में एक साथ दस दुकानों में सेंध लगा दी थी। पुलिस उन चोरी के मामलों को भी तब सुलझा नहीं पाई है जबकि नरवाल के राजीव नगर में यह वारदात पेश आ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.