Move to Jagran APP

दिनदहाड़े मीरां साहिब के मलिकपुर में चोरी, घर से जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

घर के सदस्यों को इस घटना का उस समय पता चला जब वे लोग घर वापस आए। उन्होंने अंदर देखा कि सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था और अलमारी में रखें सोने के जेवरात और नकदी गायब थी। घटना शनिवार दोपहर की बताई जाती है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 05:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 05:47 PM (IST)
दिनदहाड़े मीरां साहिब के मलिकपुर में चोरी, घर से जेवरात और नकदी ले उड़े चोर
पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर कड़ी सजा देने की मांग की।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी : मीरां साहिब के गांव मलिकपुर में चोरों ने बंद पड़े एक सूने घर को निशाना बनाया। घर के अंदर से 12 तोले सोना और 10 हजार रुपये नकद चुरा ली। घर के सदस्यों को इस घटना का उस समय पता चला जब वे लोग घर वापस आए। उन्होंने अंदर देखा कि सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था और अलमारी में रखें सोने के जेवरात और नकदी गायब थी। घटना शनिवार दोपहर की बताई जाती है। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने इस संबंध में रविवार को थाने में मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

हरजीत सिंह की पत्नी रविंदर कौर ने थाने में पहुंचकर चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह और उसके परिवार के सदस्य घर से बाहर कहीं गए हुए थे। घर में ताला लगा हुआ था। जब वह वापस लौटे तो चोरी हो चुकी थी। पंचायत के सरपंच रमेश कुमार भी पीड़ित के घर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर कड़ी सजा देने की मांग की। क्षेत्र में कुछ दिनों के दौरान चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि होती जा रही है, जिसके लोगों में अब चोरों का डर बैठ गया है।

कुछ दिनों के अंदर चोरों ने गांव लंगोटिया से एक बुलेट मोटरसाइकिल, गांव नड़ी से भी एक बुलेट मोटरसाइकिल और गांव कृष्णा नगर एक स्कूटी चुरा चुके हैं। मगर अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी चोर नहीं लगा है। ऐसे में लोग मांग करने लगे हैं कि पुलिस रात को गांव में गश्त लगाए ताकि जो चोरी की घटनाएं लगातार पेश आ रही हैं, उन पर रोक लग सके। थाना प्रभारी जहीर मुश्ताक ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को पकड़ा है। जल्द ही मलिकपुर की चोरी की घटना में शामिल होंगे, उसे पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.