Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर बच्चे की दर्दनाक मौत

संवाद सहयोगी मीरां साहिब कस्बे के ब्रिगेड रोड पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्क

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:00 AM (IST)
ट्रक से कुचलकर बच्चे की दर्दनाक मौत

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कस्बे के ब्रिगेड रोड पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर पीछे बैठा एक बच्चा ट्रक के टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृत बच्चे की पहचान विशाल कुमार (11) पुत्र रमेशलाल निवासी राजपुरा मंडी अखनूर के रूप में हुई है। इस हादसे में बाइक को चला रहे युवक संजय कुमार पुत्र रमेशचंद्र निवासी राजपुरा मंडी अखनूर को कोई भी चोट नहीं पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत बच्चे के शव को जीएमसी पहुंचाया। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर जेके02बीके-5809, जो चट्ठा की ओर से आ रहा था। बाइक नंबर जेके02सीके-0834 पर सवार संजय कुमार के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाला विशाल को ब्रिगेड रोड के पास ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से विशाल ट्रक के टायर के नीचे आ गया और उसका सिर बुरी तरह कुचला गया। इस हादसे में बाइक चला रहा युवक बाल-बाल बच गया। घटनास्थल पर लोगों को जमा होते देख ट्रक चालक मौके से भाग निकला। लोगों द्वारा सूचना मिलने पर स्थानीय थाना प्रभारी हरमहिदर सिंह पुलिस जिप्सी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्चे के शव को कब्जे में लिया और उसे जीएमसी पहुंचाया। उन्होंने मृत बच्चे के परिजनों को भी हादसे के बारे में सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि विशाल अपने पड़ोसी संजय कुमार, जिसके भाई की इंगेजमेंट आरएसपुरा में थी, उसके साथ आया हुआ था। शाम को दोनों वापस अखनूर की ओर जा रहे थे। इसी बीच ब्रिगेड रोड पर यह हादसा हो गया। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है। मीरां साहिब में वाहन की टक्कर से दो घायल

मीरां साहिब : कस्बे के गांव कुलियां के पास जम्मू-आरएसपुरा मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक भाग निकला। घायलों की पहचान जगदीश राज और रमेश कुमार, दोनों निवासी कोटली मियां फतेह के रूप में हुई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जीएमसी में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.