Move to Jagran APP

नगर पालिका अध्यक्ष ने सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू करवाया

संवाद सहयोगी बिश्नाह नगर पालिका अध्यक्ष राजन शर्मा ने बिश्नाह वार्ड नंबर पांच व छह की मुख्य

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 06:00 AM (IST)
नगर पालिका अध्यक्ष ने सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू करवाया
नगर पालिका अध्यक्ष ने सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू करवाया

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : नगर पालिका अध्यक्ष राजन शर्मा ने बिश्नाह वार्ड नंबर पांच व छह की मुख्य सड़क पर तारकोल डलवाने का कार्य शुरू करवाया। राजन शर्मा ने कहा कि बिश्नाह कस्बे की यह मुख्य सड़क है, जिसको बनाने के लिए वार्ड नंबर पांच के पार्षद बलबीर कुमार वर्मा व वार्ड नंबर छह की पार्षद रंजीता कुमारी ने मेरा कस्बा मेरा अभिमान कार्यक्रम में मांग की थी। इसकी मंजूरी मिलने के बाद हमने बुधवार को इस सड़क पर तारकोल डालने का कार्य शुरू करवाया है। इस मौके पर ईओ अजय सागड़ा, पार्षद बलबीर कुमार वर्मा, रंजीता कुमारी, कुलवीर सिंह, रमेश कुमार, अजय नंदा आदि मौजूद थे। सरपंच ने शुरू करवाया गली-नाली का निर्माण

prime article banner

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : पिछले कई वर्ष से बिश्नाह की खोजीपुर पंचायत के लोगों की पुरानी मांग को पूरा करते हुए गांव की दो मुख्य गलियों-नालियों को पक्का करने की मांग को सरपंच राजेश शर्मा ने पूरा किया। पंचों और गांव के लोगों की मौजूदगी में उन्होंने गली-नाली को पक्का करने का काम शुरू करवाया। राजेश शर्मा ने कहा कि वे अपनी पंचायत में लगातार विकास कार्य करवा रहे हैं, ताकि यह सबसे विकसित पंचायत बने। उन्होंने कहा कि इसी महीने खोजीपुर पंचायत में लाखों रुपये के विकास कार्य शुरू होने होंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का एक-एक कर समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने जो भी वादे किए हैं उनको हर हाल में पूरा करेंगे। यदि किसी को भी कुछ समस्या आती है तो वे उन्हें इसके बारे में बताएं। वे यथासंभव कोशिश करेंगे कि समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा। मोहल्लों की गलियों और नालियों को बेहतर करवाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.