Move to Jagran APP

जम्मू : पुलिस की वर्दी में आए चोर, चालक को बुरी तरह से पीटा और कार ले उड़े

कार छीने जाने के बाद संजय शहर की विभिन्न पुलिस चौकियों में अपना कार की तलाश करता रहा लेकिन उसे कहीं भी कार नहीं मिली। कोई जानकारी नहीं मिली तो वीरवार शाम को उसने गुज्जर नगर पुलिस चौकी में कार छीने जाने की शिकायत दर्ज करवा दी।

By Edited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 08:08 AM (IST)
जम्मू : पुलिस की वर्दी में आए चोर, चालक को बुरी तरह से पीटा और कार ले उड़े
आरोपितों ने उससे कहा कि वे उसकी कार को जब्त कर पुलिस चौकी ले जा रहे हैं।

जागरण संवाददाता, जम्मू: शहर के गुज्जर नगर इलाके में पुलिस की वर्दी पहने और पिस्तौल के साथ आए एक व्यक्ति ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर एक कार चालक को पहले बुरी तरह पीटा, फिर उसकी कार लेकर रफूचक्कर हो गया। पीड़ित कार चालक की शिकायत में पीर मिट्ठा पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

चौकी प्रभारी गुज्जर नगर पीएसआइ नजाकत हुसैन ने बताया कि वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद पुलिस कार लेकर भागे आरोपित बाइक सवार उसके सहयोगियों के बारे में पता कर रही है। कार चालक संजय डोगरा ने पुलिस को बताया कि 25 दिसंबर की शाम वह अपनी कार (जेके02एसी-3441) से सर्कुलर रोड से गुज्जर नगर की ओर आ रहा था। इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग उसके आगे आ गए। इसमें से एक युवक पुलिस की वर्दी में था।

उन्होंने संजय डोगरा से कहा कि वह उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर भागा है। आरोपितों में जो युवक पुलिस की वर्दी में था, वह कार के अंदर घुस गया और संजय को पीटने लगा। इससे संजय घबरा गया और कार से नीचे उतर आया। आरोपितों ने उससे कहा कि वे उसकी कार को जब्त कर पुलिस चौकी ले जा रहे हैं। वह भी वहीं आ जाए।

दो दिन तक शहर की विभिन्न पुलिस चौकियों में पीड़ित तलाशता रहा कार : कार छीने जाने के बाद संजय शहर की विभिन्न पुलिस चौकियों में अपना कार की तलाश करता रहा, लेकिन उसे कहीं भी कार नहीं मिली। दो दिन तक कार की तलाश करने के बाद जब उसे कोई जानकारी नहीं मिली तो वीरवार शाम को उसने गुज्जर नगर पुलिस चौकी में कार छीने जाने की शिकायत दर्ज करवा दी। पीर मिट्ठा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.