Move to Jagran APP

Militant Attack : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने एक पुलिस कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

घटना के तुरंत बाद पुलिस सेना और सीआरपीएफ के जवानों आसपास के इलाके को घेर कर सघन तालाशी अभियान छेड़ दिया। अभी तक हमलावर आतंकियों का कुछ पता नहीं चला है। पुलिसकर्मी पर हमला करने की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी भी नहीं ली है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 08:58 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 09:18 PM (IST)
Militant Attack : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने एक पुलिस कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर
आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए निहत्थे पुलिसकर्मी को निशाना बनाया। अचानक से उस पुलिस कर्मी को गोली दी।

जम्मू, जेएनएन : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहाड़ा में रविवार देर शाम को आतंकियों ने एक पुलिस कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल पुलिसकर्मी को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली पुलिस कर्मी की टांग में लगी है। दूसरी तरफ इस घटना के तुरंत बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों आसपास के इलाके को घेर कर सघन तालाशी अभियान छेड़ दिया। अभी तक हमलावर आतंकियों का कुछ पता नहीं चला है। पुलिसकर्मी पर हमला करने की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी भी नहीं ली है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि अनंतनाग जिले के बिजबेहाड़ा इलाके में आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए निहत्थे पुलिसकर्मी को निशाना बनाया। अचानक से उस पुलिस कर्मी को गोली दी। लहूलुहान पुलिस कर्मी सड़क पर गिर गया। उसे मरा समझ कर आतंकी तुरंत वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों और पुलिस के जवानों ने मिलकर घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घायल पुलिस कर्मी की पहचान अभी उजागर नहीं हो सकी है।

हालांकी हमले कि जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली, लेकिन यह करतूत लश्कर-ए-तैयबा के छद्म संगठन टीआरएफ की हो सकती है। बहरहाल पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान बिजबेहाड़ा में सरगर्मी से तलाशी अभियान चलाए हुए हैं। माना जा रहा है कि आतंकी ज्यादा दूर नहीं भागे होंगे, वे आसपास ही कहीं छिपे हो सकते हैं। इस हमले से संबंधित जानकारी अभी प्रतीक्षारत है...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.