Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: कश्मीर के सोपोर में काउंसलरों पर आतंकी हमला, काउंसलर-जवान शहीद

कश्मीर के सोपोर में आज सोमवार को आतंकियों ने बीडीसी सदस्यों की बैठक स्थल पर हमला कर दिया। इस हमले में दो बीडीसी सदस्यों सहित पीएसओ घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इनकी उपचार जारी है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 04:36 PM (IST)
Jammu Kashmir: कश्मीर के सोपोर में काउंसलरों पर आतंकी हमला, काउंसलर-जवान शहीद
कश्मीर के सोपोर में आज सोमवार को आतंकियों ने बीडीसी की चेयरपर्सन फरीदा खान पर हमला कर दिया।

जम्मू, जेएनएन। कश्मीर के सोपोर में आज सोमवार को आतंकियों ने काउंसलरों की बैठक स्थल पर हमला कर दिया। इस हमले में दो काउंसलरों सहित पीएसओ घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इनकी उपचार जारी है। अंतिम समाचार मिलने तक आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल पीएसओ मुश्ताक अहमद और काउंसलर रियाज अहमद शहीद हो गए हैं। जबकि अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को सोपोर स्थित लोन बिल्डिंग में काउंसलरों की बैठक जारी थी। इसी दौरान वहां पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकवादी काउंसलरों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने में कामयाब रहे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के एक पीएसओ ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब देने की कोशिश की लेकिन आतंकवादियों की फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग, पुलिस और सेना के जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को एंबुलेस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी कर दिया है। हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। नाकों पर तैनाती बढ़ा दी गई है। आतंकियों के इस हमले में एक काउंसलर रियाज अहमद और पुलिस का पीएसओ मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल एक काउंसलर शमसुद्दीन को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

कश्मीर जोन के आइजी विजय कुमार का कहना है कि सोपोर में काउंसलरों पर हुए इस आतंकी हमले में पुलिस का एकजवान और एक काउंसलर शहीद हो गया है जबकि एक अन्य काउंसलर घायल हुआ है। उसका इलाज जारी है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.