श्रीनगर के नवाब बाजार में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों समेत तीन लोग घायल

ग्रीष्मकालीन राजधानी के नवाब बाजार में शुक्रवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में दो सुरक्षाकर्मियों समेत तीन लोग घायल हो गए। हमले के बाद आतंकी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने पुष्टि नहीं की है लेकिन लश्कर ए तायबा का हिट स्क्वाड कहे जाने वाले आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली।

Vikas AbrolPublish: Fri, 07 May 2021 05:25 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 06:55 PM (IST)
श्रीनगर के नवाब बाजार में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों समेत तीन लोग घायल

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। ग्रीष्मकालीन राजधानी के  नवाब बाजार में शुक्रवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में दो सुरक्षाकर्मियों समेत तीन लोग घायल हो गए। हमले के बाद आतंकी भागने में कामयाब रहे। हालांकि पुलिस ने पुष्टि नहीं की है, लेकिन लश्कर ए तायबा का हिट स्क्वाड कहे जाने वाले आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।

आज शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस और सीआरपीएफ की 36वीं वाहिनी के जवानों का एक संयुक्त कार्यदल नवाबाजार में नियमित गश्त पर था। अचानक वहां एक जगह छिपे आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड से हुए धमाके में तीन लोग घायल हो गए। धमाके के फौरन बाद वहां मची अफरा-तफरी में आतंकी भी भाग निकले। इस बीच, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी पहचान पुलिस कांस्टेबल फैयाज अहमद, सीआरपीएफ कर्मी हरीश कुमार के अलावा एक स्थानीय पोल्ट्री विक्रेता हाजिक अली के रुप में हुई है।

ग्रेनेड हमले के बाद माैके पर पहुंची पुलिस और सीआरपीएफ की अतिरिक्त टुकड़ियों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरते हुए तलाशी अभियान चलाया। अलबत्ता, देर शाम गए तक ग्रेनेड हमले में लिप्त आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला था।

Edited By Vikas Abrol

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept